logo-image

ममता का साथ देने के बाद कांग्रेस अब करेगी टीएमसी सरकार का विरोध

अब कांग्रेस का आरोप है कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार चिट फंड मामले में आरोपियों को बचा रही है. जबकि दो दिन पहले ही कांग्रेस सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाकर केंद्र सरकार पर तगड़ा हमला बोल रही थी.

Updated on: 06 Feb 2019, 10:27 AM

नई दिल्ली:

CBI VS Mamata विवाद में केंद्र सरकार पर सीबीआई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस अब ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ पूरे राज्‍य में प्रदर्शन करेगी. अब कांग्रेस का आरोप है कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार चिट फंड मामले में आरोपियों को बचा रही है. जबकि दो दिन पहले ही कांग्रेस सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाकर केंद्र सरकार पर तगड़ा हमला बोल रही थी.

बताया जा रहा है कि बंगाल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राज्य भर में 6 फरवरी को विरोध प्रदर्शन करेंगे. कांग्रेस इस दौरान शारदा चीट फंड और रोज़ वैली घोटाले की जांच जल्द से जल्द नतीजे तक पहुंचाने की मांग करेगी. इसके साथ ही कांग्रेस निवेशकों के पैसे लौटाने और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कांग्रेस करने वाली है.

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष सोमेंद्र नाम मित्रा ने कहा, 'राष्ट्रीय स्तर पर हमारा स्टैंड तृणमूल समेत उन सभी दलों के साथ है जो बीजेपी के खिलाफ हैं, लेकिन राज्य की राजनीति में कांग्रेस टीएमसी और बीजेपी दोनों के खिलाफ लड़ेगी.