logo-image

शादी के बंधन में बंधी TMC सांसद नुसरत जहां, जानें कहां लिए सात फेरे

नुसरत ने अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो सब्यसाची के डिजाइनर लाल रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं वहीं निखिल जैन भी ऑफ वाइट कलर की शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे हैं

Updated on: 20 Jun 2019, 09:25 AM

नई दिल्ली:

बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध चुकी है. उन्होंने कोलकाता के बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी की है. उनकी की ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी 19 जून को टर्की के बोरडम में हुई.

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत ने अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो सब्यसाची के डिजाइनर लाल रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं वहीं निखिल जैन भी ऑफ वाइट कलर की शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे हैं. उनकी ये शेरवानी भी सब्यसाची मुखर्जी ने डिजायन की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा है, 'Towards a happily ever after with Nikhil Jain'.

नुसरत जहां की शादी में टीएमसी सांसद और अभिनेत्री मीमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं.

View this post on Instagram

#njaffair All set

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

बता दें, नुसरत जहां 15 जून को बोरडम के लिए रवाना हो गईं थी. इससे पहले फादर्स डे के दिन उन्होंने अपनी हल्दी की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शे यर की थी. इस तस्वीर में नुसरत अपने पिता के साथ काफी भावुक नजर आ रहीं थी.