कुंवारी लड़की पर जादवपुर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने किया विवादित बयान, FB पोस्ट हो गया वायरल

फेसबुक पर डाली गई पोस्ट को हटा दिया गया है. लेकिन कनक के पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 05:41 PM
viral screenshot

viral screenshot

नई दिल्ली:  

जादवपुर विश्वविद्यालय की गिनती देश के प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों में होती है. कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय में पढ़ाने वाले प्रोफेसर का एक विवादित फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. प्रोफेसर द्वारा डाली गई पोस्ट न सिर्फ विवादित है, बल्कि बहुत ही घटिया भी है. देश के प्रतिष्ठित जादवपुर विश्वविद्यालय में पढ़ाने वाले इस प्रोफेसर का नाम कनक सरकार है.

कनक ने अपने फेसबुक पर किए पोस्ट में लिखा, ''कुंवारी दुल्हन- क्यों नहीं? कई लड़के बेवकूफ ही बने रहते हैं. वे एक कुंवारी लड़की को पत्नी के रूप में देखने को लेकर सतर्क नहीं होते हैं. कुंवारी लड़की एक सीलबंद बोतल या पैकेट की तरह होती है. क्या आप कोल्ड ड्रिंक की बोतल या बिस्कुट के पैकेट खरीदते समय टूटी सील खरीदने के लिए तैयार हैं?'

जादवपुर विश्वविद्यालय का कनक सरकार यहीं नहीं रुका. उसने आगे लिखा, 'आपकी पत्नी के साथ भी ऐसा ही है. एक लड़की जैविक रूप से जन्म के साथ तब तक सील रहती है जब तक इसे खोला न जाए. एक कुंवारी लड़की का अर्थ मूल्यों, संस्कृति और यौन स्वच्छता के साथ कई चीजें हैं. ज्यादातर लड़कों के लिए कुंवारी पत्नी एक परी की तरह होती है.'

बता दें कि फेसबुक पर डाली गई पोस्ट को हटा दिया गया है. लेकिन कनक के पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

First Published: Monday, January 14, 2019 05:15 PM

RELATED TAG: Jadavpur University, Kolkata, West Bengal, Kanak Sarkar, Facebook Post, Virgin Girl,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो