logo-image

जो हमसे टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा, ईद के मौके पर ममता बनर्जी BJP को इस अंदाज में दी चेतावनी

ईद के अवसर पर अल्पसंख्यकों को मुबारकबाद देते हुए ममता बनर्जी ने फिर से केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया और कहा कि डरने की जरूरत नहीं है और जो भी उनसे टकराएगा, वह चूर-चूर हो जाएगा.

Updated on: 05 Jun 2019, 12:15 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग का दौर तेज है. ईद के अवसर पर अल्पसंख्यकों को मुबारकबाद देते हुए ममता बनर्जी ने फिर से केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया और कहा कि डरने की जरूरत नहीं है और जो भी उनसे टकराएगा, वह चूर-चूर हो जाएगा.

ममता ने कहा कि त्याग का नाम है हिन्दू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिक्खों का नाम है बलिदान, ये है हमारा प्यारा हिन्दुस्तान इसकी रक्षा हम लोग करेंगे, जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा ये हमारा नारा है.

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर : अमित शाह के परिसीमन का दांव रहा सफल तो ऐसे होगा राज्य की सियासत में बदलाव

आगे सूबे की मुख्‍चयमंत्री ने कहा कि डरने की जरूरत नहीं हैं...मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है...जब सूरज का उदय होता है तो इसकी किरणें तीखी होती है. लेकिन बाद में सूर्य की किरण कम हो जाती है. डरो मत...जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम पर कब्जा कर लिया, उतनी ही तेजी से वे चले भी जाएंगे.

ममता बनर्जी ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इतने दिन तक, आप लोगों ने एक महीने तक रमजान किया, रोजा किया... तकलीफ के साथ अल्लाह को याद किया...आसमान भी आपका साथ दे रहा है...आप डरो मत, आप बिखरो मत, आप आगे बढ़ते रहो... आप भी इंसान की इंसानियत के लिए काम करो...