logo-image

बंगाल के पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ की रैली आज, BJP ने ममता से पूछा-How's The खौफ?

इसके बाद योगी मोबाइल फोन के जरिए रैली को संबोधित किया था.

Updated on: 05 Feb 2019, 03:18 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को पिछले रविवार को प. बंगाल (Bengal) में हेलीकॉप्टर लैंड कराने की मंजूरी नहीं दी गई थी. ऐसे में उन्होंने मोबाइल फोन के जरिए रैली को संबोधित किया था. लेकिन आज यानी मंगलवार को वह फिर रैली को संबोधित करने के लिए बंगाल जा रहे हैं. लेकिन इस बार उन्होंने सड़क के रास्ते बंगाल जाने का प्लान बनाया है. योगी की अपनी बंगाल यात्रा से पहले भाजपा ने हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'उरी' के मशहूर डायलॉग 'How's The Josh' को कॉपी करते हुए ट्वीट किया है, 'How's the खौफ?'.

बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में बालुरघाट और रायगंज में रैली करने से रोकने के दो दिन बाद अब भाजपा ने ममता सरकार पर यह तंज कसा है.

यह भी पढ़ें- कुंभ 2019: योगी कैबिनेट की संगम में डुबकी पर बोले शशि थरूर, सब नंगे हैं!, पाप भी यहीं धोने हैं

भाजपा मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरुलिया में रैली के आयोजन में लगी है. जानकारी के मुताबिक योगी यहां भाजपा शासित झारखंड के रास्ते जा सकते हैं मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि योगी मंगलवार को विशेष विमान के जरिए रांची के लिए रवाना होंगे. यहां से वह हेलिकॉप्टर के जरिए बोकारो जाएंगे और फिर सड़क मार्ग के जरिए बंगाल पहुंचेंगे. बताया जा रहा है कि मंगलवार के कार्यक्रम में बदलाव रविवार को हुए घटनाक्रम के बाद हुआ है.