logo-image

पश्चिम बंगाल: दमदम नगर बाजार में जबरदस्त धमाका, 6 लोग घायल 4 की हालत गंभीर

पीटीआई के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट की घटना दम दम पुलिस थाना क्षेत्र के व्यस्त काजीपारा क्षेत्र के भूतल पर स्थित फल की एक दुकान के बाहर सुबह नौ बजे हुआ.

Updated on: 02 Oct 2018, 01:46 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता के उतरी उपनगर के नगर बाजार इलाके में एक बहुमंजिला इमारत के सामने मंगलवार को हुए विस्फोट में पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट की घटना दम दम पुलिस थाना क्षेत्र के व्यस्त काजीपारा क्षेत्र के भूतल पर स्थित फल की एक दुकान के बाहर सुबह नौ बजे हुआ.

उन्होंने बताया कि घायलों को सरकारी आरजी कार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया है. अधिकारी ने बताया कि इस इमारत में दक्षिणी दम दम नगर निगम के अध्यक्ष का कार्यालय भी है. पुलिस ने बताया कि विस्फोट किस प्रकृति का था यह पता लगाने के लिए एक फॉरेंसिक टीम और खोजी कुत्तों को घटनास्थल पर भेजा गया है.

और पढ़ें- सड़क पर किसानों का महामार्च, छोड़े गए आंसू गैस के गोले, कृषि मंत्री से बातचीत जारी

पश्चिम बंगाल: दमदम नगर बाजार में जबरदस्त धमाका, 6 लोग घायल 4 की हालत गंभीरपश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया, 'यह काफी उच्च तीव्रता वाला ब्लास्ट था, जिसमें कुल 6 लोग घायल है जबकि 4 लोग बुरी तरीके से घायल है. घटनास्थल से कुछ लोहे की कील मिली है लेकिन विस्फोट के कारणों का पता नहीं चला है क्योंकि घटनास्थल पर बारूद जैसा किसी पदार्थ के भी कोई सबूत नहीं मिले हैं.'