logo-image

बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस पर ममता दीदी ने लगाई रोक, दी चेतावनी

अब एक बार फिर दोनों पार्टियां ने बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस निकालने को लेकर आमने सामने हैं.

Updated on: 07 Jun 2019, 07:31 AM

नई दिल्ली:

सभी के सामने लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आ चुके हैं लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी के बीच तना-तनी जारी हैं. अब एक बार फिर दोनों पार्टियां ने बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस निकालने को लेकर आमने सामने हैं. इसके लिए ममता ने बगाल में बीजेपी के सभी तरफ के विजय जुलूस निकालने पर रोक लगाने का निर्देश दिया है. यहीं नहीं, राज्य के पुलिस महानिदेशक वीरेंद्र के साथ पूरे पुलिस महकमा को विजय जुलूस की इजाजत नहीं देने और इस पर कड़ी नजर रखने का निर्देश भी जारी कर दिया है. इसकी जानकारी खुद ममता बनर्जी ने दी.

यह भी पढ़ें- अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बंगले में रहेंगे गृहमंत्री अमित शाह

सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले के निमता स्थित पार्टी नेता निर्मल कुंडू के घर पहुंची थीं, जिनकी गत 4 जून को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. मुख्यमंत्री के साथ ही सीआइडी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे.

ममता ने कुंडू के परिजनों से मुलाकात करने के बाद कहा, बीजेपी ने पैसों के बल पर 18 सीटें जीती हैं. बीजेपी बंगाल की सत्ता पर काबिज नहीं हुई है, जो चुनाव परिणाम निकलने के 14 दिन बीत जाने के बाद भी विजय जुलूस निकाल रही है. उन्होंने कहा कि मनाही के बावजूद कहीं विजय जुलूस निकाला गया और हिंसा हुई तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.