logo-image

TMC Protest: बांकुड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग 60 को रोककर कार्यकर्ताओं ने केंद्र के खिलाफ बोला हल्ला

टीएमसी के कार्यकर्ता बंगाल के कई हिस्सों में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

Updated on: 04 Feb 2019, 11:37 PM

नई दिल्‍ली:

सारदा चिटफंड घोटाले के सिलसिले में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से रविवार को पूछताछ करने पहुंची सीबीआई की टीम से टकराव के बाद राजनीतिक पारा अचानक चढ़ गया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर उनका तख्ता पलट करने की कोशिश करने का आरोप लगाया और विरोध में कोलकाता के मेट्रो चैनल के नजदीक पर धरने पर बैठ गईं।
ममता बनर्जी का ये धरना आज विपक्षी ताकत की एकता दिखाने का मंच भी बनेगा. इसके अलावा टीएमसी के कार्यकर्ता बंगाल के कई हिस्सों में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. कोलकाता में सीबीआई के दफ्तर के अंदर सेंट्रल फोर्स तैनात की गई है, जबकि ऑफिस के बाहर कोलकाता की पुलिस मुस्तैद है. हुगली में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ट्रेन रोक दी है.

calenderIcon 17:49 (IST)
shareIcon

कोलकाता में बीजेपी के दफ्तर में तोड़-फो़ड़



calenderIcon 17:10 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल और कोलकाता पुलिस के कार्यक्रम में पहुंची, पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी मौजूद



calenderIcon 11:42 (IST)
shareIcon

बांकुड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग 60 को रोककर कार्यकर्ताओं ने केंद्र के खिलाफ बोला हल्ला


कोलकाता में पुलिस कमिश्नर की गिरफ्तारी करने पहुंचे CBI अधिकारियों को लेकर शुरू हुए घमासान के बाद राज्य भर में तृणमूल कांग्रेस की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. रविवार रात से ही कई जगह पर रेल और सड़क मार्ग अवरोध करने वाले तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता सोमवार को भी अपने आंदोलन को लगातार चला रहे हैं. इस दिन जहां हावड़ा में रेल अवरोध किया गया वहीं बांकुड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग 60 को रोककर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र खिलाफ हल्ला बोला.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन और कई जगह सड़कें की ब्लॉक


बंगाल के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है. रोड ब्लॉक से लेकर ट्रेनों को रोकने के लिए tmc प्रदर्शनकारी Bjp का विरोध कर रहे हैं.