logo-image

Sacred Games 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के वेब सीरीज की रिलीज टली! जानें वजह

सैक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), सैफ के साथ कल्कि कोचलिन, रणवीर शोरी और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं.

Updated on: 20 Jun 2019, 01:29 PM

highlights

  • सैक्रेड गेम्स 2 की रिलीज टली
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की है वेब सीरीज
  • फादर्स डे पर आया था नया प्रोमो वीडियो

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) के फेमस क्राइम शो सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) के पहले सीजन ने भारत में खूब सुर्खियां बटोरी थी. जिसके बाद लोग इसका दूसरे सीजन का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दूसरे सीजन के प्रोमो को देखने के बाद इसके लिए काफी उत्सुकुता बढ़ गई है.

सैक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), सैफ के साथ कल्कि कोचलिन, रणवीर शोरी और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं. सीरीज के रिलीज होने की डेट आगे बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली का Viral Tweet कहा- 'सुनैना रोशन मुस्लिम लड़के से करती हैं प्यार इसलिए पीटता है रोशन परिवार'

View this post on Instagram

Iss khel ka asli baap kaun?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन आने में अगस्त तक का समय लग सकता है. शो के मेकर्स चाहते हैं कि दो हिट सीरीज के बीच गैप होना जरुरी है. जिसकी वजह से शो को अगस्त तक आगे बढ़ा दिया गया है. साथ ही सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने प्रोजेक्ट्स के लिए इन दिनों काफी बिजी हैं.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं नव्या नवेली, क्या आपने देखीं है ये तस्वीरें

View this post on Instagram

Iss khel ka asli baap kaun?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

बता दें कि फादर्स डे के मौके पर शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया था. नेटफ्लिक्स ने इसे शेयर करते हुए लिखा- पापाज कहते हैं बड़ा नाम करेगा. गणेश हमारा ऐसा काम करेगा. इस वीडियो में गणेश गायतोंडे कहता है - तीन बाप हैं मेरे. पहले ने डर दिया. दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा. तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे.

यह भी पढ़ें- न्यूयॉर्क के बाद प्रियंका चोपड़ा पहुंची लंदन के Madame Tussauds, यहां देखें फोटो

View this post on Instagram

Papas kehte hain bada naam karega. Ganesh humara aisa kaam karega. #HappyFathersDay

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सैत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं. पिछले साल दिसंबर में 'मिर्जापुर' की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण किरदार मिला है. पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी.