logo-image

कॉमेडी के दीवानों के लिए अच्छी खबर, जल्द आएगा Comicstaan का दूसरा सीजन

comicastan के पहले सीजन की बिग सक्सेस के बाद अब जल्द ही Comicstaan का दूसरा सीजन आने वाला है

Updated on: 24 Aug 2018, 11:50 AM

नई दिल्ली:

Comicstaan के पहले सीजन की बिग सक्सेस के बाद अब जल्द ही Comicstaan का दूसरा सीजन आने वाला है। इसी साल जून में ऑन एयर हुए इस वेब सीरीज के बाद अब जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी ऑन एयर होने वाला है। लोगों ने इस सीरीज को काफी पसंद किया है और यही कारण है कि इसने टीआरपी में झंडे गाड़ दिए है। इस शो से ही निशांत सूरी इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे। वो अपने ह्यूमर से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए थे। 

जानकारी के लिए बता दें कि Comicstaan वेब कॉमेडी रियलिटी शो है। जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है। यह नौ एपिसोड की सीरिज है जिसमें नए और प्रतिभाशाली भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश की गई है।

सीरीज को अबीश मैथ्यू और सुमुखी सुरेश द्वारा होस्ट की गई थी। जूरी में भारत के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन तनमय भट, बिस्वा कल्याण रथ, कनन गिल, केनी सेबेस्टियन, सपन वर्मा, कनीज सुकरा और नवीन रिचर्ड शामिल हैं। होस्ट से लेकर जूरी तक के सभी लोग भारत में कॉमेडी की दुनिया में काफी प्रचलित नाम हैं। नई जेनेरेशन के यह कलाकार इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।

Comicstaan अपने रिलीज के पहले हफ्ते में ही अमेजन प्राइम पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया था। बातें दें कि पहले सीजन ने ही कई हुनरमंद कलाकार दिए हैं। निशांत सूरी इसके पहले सीजन के विनर रहे थे।

और पढ़ें- दीपिका की स्माइल देखकर पिघला रणवीर सिंह का दिल, फोटो पर कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

साथ ही दूसरे सीजन में लोगों को जाकिर खान भी देखने को मिलेंगे। पूरी टीम आने वाली सीरीज को और ज्यादा हिट बानाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।