logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जिसे करती थी वो बेपनाह मोहब्बत...उसकी हुई मौत, लेकिन 2 साल बाद प्रेमी फिर हो उठा जिंदा!

रेचल को पब में काम करने वाले 21 साल के शेफ से मोहब्बत हो गई. लड़का भी रेचल को प्यार करने लगा था. रेचल कहती है कि सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था. सुहाना वक्त बीत रहा था.

Updated on: 29 Oct 2019, 06:56 PM

नई दिल्ली:

आप किसी से शिद्दत से मोहब्बत करें...उसकी हर मांग को पूरी भी करें और फिर पता चले कि वो इस दुनिया में नहीं रहा तो आप अंदर से टूट जाएंगे. लेकिन ठहरिए इससे बड़ा झटका तो तब लगेगा जब दो साल बाद वहीं 'मरी मोहब्बत' सामने आ जाए और आपको पहचानने से इनकार कर दे...तो सोचिए क्या बीतेगी आप पर. ऐसा ही एक वाकया ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है. जहां 18 साल की रेचल के साथ उसके बॉयफ्रेंड ने बड़ा क्रूर मजाक किया. 'मेट्रो यूके' की खबर के मुताबिक रेचल को पब में काम करने वाले 21 साल के शेफ से मोहब्बत हो गई. लड़का भी रेचल को प्यार करने लगा था. रेचल कहती है कि सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था. सुहाना वक्त बीत रहा था.

लेकिन 3 महीने के रिलेशन में रहने के बाद एक दिन लड़के ने रेचल को बताया कि उसकी नौकरी चली गई है. क्योंकि हादसे में लड़के का हाथ टूट गया था. वह खाना नहीं बना सकता था. घर चलाने के लिए रेचल ने उस लड़के को 70 हजार रुपए उधार दिए, ताकि वह अपना खर्चा चला सके. लड़के ने 70 हजार में 25 हजार रुपए रेचल को चुकाए भी, लेकिन अचानक लड़के का मैसेज आना बंद हो गया. वो फोन का भी रिप्लाई नहीं देता था.

इसे भी पढ़ें:मुस्लिम जितने बच्चे पैदा कर सकते हैं करें : बदरुद्दीन अजमल

जिसके बाद रेचल को लड़के के कुछ दोस्तों से पता चला कि उनके घर से भी छोटे-छोटे फर्नीचर गायब हो रहे हैं. वो अचानक पता नहीं कहा गायब हो गया. पूछताछ करने पर बताया कि वह क्वींसलैंड के रिहैब सेंटर में है. फिर एक दिन रेचल को उसके एक दोस्त ने बताया कि उसका प्रेमी अब इस दुनिया में नहीं है. लड़के की मां ने कॉमन फ्रेंड को जानकारी दी कि उनके बेटे ने किसी गैंग से कुछ पैसे उधार लिए थे, जिसे वह चुका नहीं पाया. जिसके बाद उन लोगों ने उसके बेटे की हत्या कर दी.

रेचल यह सुनकर टूट गई. उसे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था. लेकिन धीरे-धीरे रेचल मान ली कि वो इस दुनिया में नहीं है. लेकिन दो साल बाद जब रेचल अपने परिवार के साथ एक रेस्त्रां में खाना खाने गई तो हैरान रह गई. उसका प्रेमी वहां खाना बनाते हुए दिखाई दिया. वो जिंदा था. रेचल उस लड़के से मिलने की कोशिश की. लेकिन उस लड़के ने रेस्‍त्रां के मैनेजर से कहा कि वह मिलना नहीं चाहता. मैनेजर से रेचल को वहां से जाने के लिए कह दिया.

और पढ़ें:एक शख्स जिसके पेट में अपने आप ही बनने लगती है बीयर, पढ़ें हैरान करने वाली कहानी

रेचल ने जब मैनेजर से उस लड़के का नाम जाना तो उसने उसका दूसरा नाम बताया. यानी वो नाम बदलकर वहां काम कर रहा था. रेचल उस लड़के से एक बार मिलना चाहती थी और पूछना चाहती थी कि उसने ऐसा क्यों किया.

रेचल को उस लड़के की मां का फोन आया और उसने कहा कि उस लड़के को रेस्त्रां के मालिक ने नौकरी से निकाल दिया. इसके लिए रेचल को ही जिम्‍मेदार ठहराया गया, क्‍योंकि उसकी वजह से रेस्‍त्रां में बखेड़ा खड़ा हुआ था.

रेचल ने बताया कि मुझे कुछ भी पता नहीं चल रहा था कि आखिर ये क्या और क्यों हो रहा है. मैं बस उससे एक बार मिलना चाहती थी. अपने सवालों का जवाब चाहती थी. लेकिन वो मिल नहीं रहा था. कुछ महीने बात फिर मैं वहां गई, वो मुझसे मिला लेकिन पहचानने से इनकार कर दिया. इसके बाद मैं पूरी तरह टूट गई.

और पढ़ें:चुनाव हारने के बाद फूट-फूटकर रोईं सोनाली फोगाट, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

इसके बावजूद रेचल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर ही सोचा. उसने कहा कि वो नहीं चाहती है कि लड़के को कोई हानि नहीं पहुंचे. इसलिए बिना नाम लिए इस पूरे वाकये को शेयर कर रही है. शायद यही इस रिश्ते का अंत है.