प्यार में धोखा खाई लड़की अपने प्रेमी का जला रही थी लव लेटर, तभी हुआ कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएंगे आप

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 19, 2019 09:33:33 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आज कल का प्यार...शुरू तो बाबू-सोना से होता है...लेकिन इसका अंत बेहद ही भयानक होता है. कुछ दिन के प्यार के बाद ब्रेकअप हो जाता है. हालांकि कुछ लोग तो बहुत जल्द इससे उबर जाते हैं, लेकिन कुछ लोगों या तो डिप्रेशन में चले जाते हैं या फिर गलत कदम उठा लेते हैं.

ऐसी ही एक घटना अमेरिका के नेब्रास्क से सामने आई. यहां प्यार में धोखा खाई महिला अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लव लटर्स जला रही थी. डेली मेल के मुताबिक तभी अचानक अपार्टमेंट में आग लग गई. हालांकि वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 19 साल की आरिउना एक ब्यूटेन टॉर्च की मदद से प्रेम पत्र जला रही थीं. लेकिन आग ठीक से नहीं पकड़ रही थी. जिसके बाद वो उदास होकर उसे फर्श पर फेंक दिया. इसके बाद वो सोने कमरे में चली गई.

इसे भी पढ़ें:इंसानों और हाथियों की खूनी लड़ाई; यहां 5 साल में मारे गए 325 लोग और 70 हाथी

लेकिन इधर पत्र में लगी आग धीरे-धीरे सुलगने लगा और अपनी जद में कमरे के कारपेट को ले लिया. जब वो जगी तो देखा कारपेट जल रहा है. जिसके बाद उसने मदद बुलाई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने तुरंत आग को बुझा दिया. इस हादसे में तीन लाख के करीब संपत्ति नुकसान हुआ. वहीं, लापरवाही का मामला दर्ज करते हुए महिला को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

First Published: Sep 19, 2019 09:33:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो