BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

आनंद महिंद्रा के दिल को छू गई सोशल मीडिया पर यह Viral तस्‍वीर और Video

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 06, 2019 07:55:07 PM
सोशल मीडिया पर वायरल तस्‍वीर

सोशल मीडिया पर वायरल तस्‍वीर (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्‍ली:  

पूरे देश में नवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. कहीं कोई पांडाल से तो कोई गरबे से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर अपने पोस्‍ट को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाले ऑटो सेक्‍टर के उद्यमी और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra And Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में एक तस्‍वीर और एक वीडियो पोस्‍ट किया है. 

तस्‍वीर को पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने कहा है कि यह वास्तव में, मेरे द्वारा देखे गए सबसे बड़े और सबसे नाटकीय पंडालों से बेहतर है। जब यह मानव आत्मा के मामलों की बात आती है तो बच्चे हमेशा जीतेंगे ... महा अष्टमी पूजा के इस शुभ दिन पर सभी को शुभकामनाएं और शुभकामनाएं.

बता दें नवरात्रि के दौरान सबसे ज्‍यादा खर्च पांडालों पर होता है. पांडालों को भव्‍यरूप देने में लोग कोई कसर नही छोड़ते. इससे पहले आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया. रविवार की सुबह ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, अपने डांडिया डैड कंपीटिशन के लिए मुझे कोई एंट्रीज नहीं मिली हैं, लेकिन उनसे संबंधति वीडियोज की सुनामी आ गई है। उनमें से एक यह है, जिसे मेरा सलाम है मुझे यह पूछने की जरूरत नहीं है हाउ द जोश इज!

First Published: Oct 06, 2019 07:55:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो