BREAKING NEWS
  • ओवैसी ने BJP को बताया 'ड्रामा कंपनी', कहा- कांग्रेस के कमजोर होने से मिली सफलता- Read More »

VIRAL VIDEO : वीर खालसा ग्रुप का हैरतअंगेज खेल देख सन्न रह गए अमेरिकी, आप भी देखें

Sushil Kumar  |   Updated On : June 05, 2019 06:44:35 AM
खेल दिखाते वीर खालसा ग्रुप (फोटो- सोशल मीडिया)

खेल दिखाते वीर खालसा ग्रुप (फोटो- सोशल मीडिया) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  वीर खालसा ग्रुप का हैरतअंगेज खेल
  •  देखते ही सन्न रह गए अमेरिकी
  •  खतरनाक खेल देखकर हर कोई चौंक गया

नई दिल्ली:  

पंजाब के वीर खालसा ग्रुप विदेश में खतरनाक खेल में हिस्सा लिया. खेल ऐसा कि देखते ही रूह कांप उठेंगे. खतरों के खिलाड़ी ने ऐसा खेल दिखाया कि वहां के लोग हैरत में पड़ गए. हैरतअंगेज खेल दिखाकर सबको चौंका दिया. खालसा ग्रुप के तीन खिलाड़ी विदेश पहुंचे. जिसमें से दो लोगों ने खतरनाक खेल दिखाया. ग्रुप में एक का नाम करमजीत है. वहीं दूसरे का नाम कमलजीत, तीसरे का नाम जगदीप है. जगदीप दुनिया के सबसे लंबे पुलिसवाले हैं. जिसकी लंबाई 7 फीट 6 इंच है. जगदीप 20 नंबर लंबाई की जूते पहनते हैं. जो अपने आप में अनोखा है.

   

खेल इस प्रकार शुरू होता है कि जगदीप जमीन पर लेट जाता है. उसके आसपास भारी संख्या में नारियल और तरबूज रख दिया जाता है. कमलजीत आंख पर नमक रखकर और उसको पट्टी से बांध देता है. कमलजीत को इधर-उधर घुमाकर उसको मंच पर कहीं छोड़ देता है. कमलजीत लोहे का बड़ा हथौरा लेकर जगदीप के पास पहुंचता है. एक-एक करके पूरा नारियल और तरबूज फोड़ देता है. खेल इतना खतरनाक है कि अगर एक भी हथौड़ा गलत पड़ता तो जगदीप की जान भी जा सकती है.

यह भी पढ़ें - 'इंदिरा गांधी की साजिश थी ऑपरेशन ब्लू स्टार, गांधी परिवार के लोगों की हो जांच'

लेकिन आश्चर्य की बात है कि जगदीप को एक भी हथौड़ा नहीं लगता है. कमलजीत कई बार हथौड़ा पटकता है, लेकिन जगदीप उफ तक नहीं करता है. वाकई ये खेल बहुत ही मजेदार है और खतरनाक भी. लेकिन आप से गुजारिश है कि इस खेल को घर पर नहीं खेलें. खासतौर से बच्चे को इस खेल से बचना चाहिए. इससे लोगों की जान जा सकती है.

First Published: Jun 04, 2019 04:27:42 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो