Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 19, 2019 12:27:42 PM
बिल्लियों का लव ट्राएंगल

बिल्लियों का लव ट्राएंगल (Photo Credit : https://www.facebook.com/watch/?v=237318003852000 )

नई दिल्ली:  

अवैध संबंधों की खबरें तो आए दिन हमें देखने और सुनने को मिल ही जाती हैं. लेकिन आज हम आपको एक अनोखे 'अवैध संबंध' का मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. जी हां, आज हम जिस 'अवैध संबंध' के बारे में बताने जा रहे हैं वो किसी महिला या पुरुष का नहीं बल्कि बिल्ली और बिलौटे का है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर वायरल हो रही इस शानदार वीडियो को देखने के बाद हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द हो जाएगा. फेसबुक पेज Aara Bhai G नाम के अकाउंट से शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 8 लाख 13 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को अभी तक 18 हजार से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- बेटी को जन्म देने वाली मुस्लिम महिला को मिली भयानक सजा, शौहर ने तीन तलाक देकर किया दूसरा निकाह

वीडियो के साथ-साथ इसका कैप्शन भी काफी क्रिएटिव दिख रहा है. एडमिन ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ''कालू की पत्नी अचानक मायके से आ गई.'' वीडियो में देखेंगे कि काले रंग का बिलौटा सड़क के एक शांत किनारे पर एक धारीदार बिल्ली के साथ लेटा हुआ है. बिलौटे को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वहां एक दूसरी बिल्ली भी आकर खड़ी है. बिलौटे के साथ रोमांटिक दिख रही धारीदार बिल्ली की नजरें जैसे ही पीछे खड़ी दूसरी बिल्ली पर पड़ती है तो वह बिना सोचे-समझे वहां से नौ-दो ग्यारह हो गई. बिल्ली को इस तरह भागता देख बिलौटा हैरत में पड़ गया. बिलौटे को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसके आलिंगन में बिल्ली वहां से शानदार प्रेम प्रसंगयुक्त माहौल को छोड़कर वहां से भाग गई.

ये भी पढ़ें- DHONI vs KOHLI: जानें कौन है असली चैंपियन, हम नहीं बल्कि आंकड़े उठाएंगे सच्चाई से पर्दा

बिलौटा काफी परेशान था तभी उसकी नजरें पीछे खड़ी दूसरी बिल्ली पर पड़ी. दूसरी बिल्ली को देखते ही बिलौटे की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई. यहां खास बात ये है कि बिलौटे का रिएक्शन ठीक वैसा ही था जैसे किसी पुरुष का परायी महिला के साथ पकड़े जाने पर होता है. बिलौटा वहां रुककर अपनी फजीहत कराता, इससे अच्छा उसने वहां से भागने का विचार बनाया. बिलौटे ने दूसरी बिल्ली को गुस्से में लाल होता देख मौका देखकर चौका लगा दिया और वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- अंपायर के गलत फैसले से इस भारतीय बल्लेबाज की मौत? आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में आया था हार्ट अटैक

हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि ये वीडियो कहां का है और कितना पुराना है. बता दें कि ये एक वायरल वीडियो पर बनाई गई वायरल स्टोरी है, जिसका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है. न्यूज स्टेट इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

First Published: Nov 19, 2019 12:13:23 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो