logo-image

Viral: इजरायल पुलिस पर फिलिस्तीनी लड़कों ने किया जानलेवा हमला, पलक झपकते पुलिस ने छलनी कर दिया सीना

लड़कों द्वारा किए गए हमले के बाद वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बिना समय गंवाए, उन्हें तुरंत गोलियों से भून दिया.

Updated on: 30 Jan 2020, 12:56 PM

नई दिल्ली:

इजरायल और फिलिस्तीन के रिश्ते दुनियाभर में जगजाहिर हैं. दोनों देशों के बीच पुरानी दुश्मनी है, लिहाजा आए दिन यहां हमले होते रहते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में बताया जा रहा है कि दो फिलिस्तीनी लड़के एक परिसर में घुसकर इजरायली पुलिस पर जानलेवा हमला करते हैं. लेकिन इजरायल पुलिस की मुस्तैदी की वजह से वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए और ऑन द स्पॉट हुए एनकाउंटर में मारे गए.

ये भी पढ़ें- PBL 5: मिशेल ली ने पीवी सिंधु को सीधे सेटों में 15-8, 15-9 से हराया

वायरल वीडियो @TonySahajlain नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि दो फिलिस्तीनी लड़कों को इजरायल पुलिस ने मार गिराया, जब वे उन पर चाकू से हमला कर रहे थे. वायरल वीडियो के मुताबिक पूरा मामला इजरायल की राजधानी जेरूसलम का है. वीडियो में आप देखेंगे कि पुलिस एक परिसर के अंदर खड़ी थी, तभी बाहर से आए दो फिलिस्तीनी लड़कों ने एक पुलिसकर्मी पर चाकुओं से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- ISL 6: एफसी गोवा ने ओडिशा एफसी को 4-2 से हराया, तालिका में फिर हासिल किया शीर्ष स्थान

लड़कों द्वारा किए गए हमले के बाद वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बिना समय गंवाए, उन्हें तुरंत गोलियों से भून दिया. खास बात ये है कि वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. जिसमें कुछ यूजर का कहना है कि यदि यही वाक्या भारत में होता तो धर्मनिरपेक्षता (secularism) खतरे में आ जाती. तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग पुलिस पर ही सवाल उठाएंगे और मारे गए लड़कों को 'बेचारे फिलिस्तीनी फ्रीडम फाइटर' कहेंगे.

ये भी पढ़ें- ZIM vs SL: श्रीलंका की पहली पारी 293 रनों पर सिमटी, जिम्बाब्वे को मिली भारी बढ़त

हालांकि ये वीडियो कितना पुराना है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है, न्यूज स्टेट इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.