logo-image

उबर ड्राइवर का यह Viral Video आपने देखा क्‍या? नहीं तो अभी देखें...

देश की सड़कों पर हमेशा गड्ढे देखने वाले कभी इन सड़कों पर बिखरे नगीनों पर भी नजर मार लिजिए. क्‍या पता आपकी नजर किसी को शिखर पर पहुंचा दे.

नई दिल्‍ली:

देश की सड़कों पर हमेशा गड्ढे देखने वाले कभी इन सड़कों पर बिखरे नगीनों पर भी नजर मार लिजिए. क्‍या पता आपकी नजर किसी को शिखर पर पहुंचा दे. वैसे ही जैसे कोलकाता के रेलवे स्‍टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में रानू मंडल (Ranoo Mandal) के साथ हुआ. रानू की तरह अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक उबर ड्राइवर (Uber Driver) 90 की दशक की फिल्म आशिकी का गाना 'नजर के सामने' गा रहा है.

यह वायरल वीडियो उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ का है. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले शख्स ने लिखा है- मैं लखनऊ में उबर ड्राइवर (Uber Driver) विनोद जी से मिला. वे एक शानदार गायक हैष मैंने राइड पूरी होने के बाद उनसे गाना गाने को कहा...और क्या चाहिए. प्लीज इनका वीडियो देखिए और इन्हें प्रसिद्ध कीजिए. इनका खुद का यूट्यूब चैनल Youtube music है. विनोद का वीडियो जब से सोशल मीडिया पर आया है तब से कई लोगों ने उनके सुनहरे भविष्य की कामना की. वहीं कई लोगों ने उनका कॉन्टैक्ट नंबर भी मांगा.

सोशल मीडिया पर अब रानू मंडल का 'बेटा' जीत रहा लाखों लोगों का दिल

जब से रानू मंडल का वीडियो चर्चा में आया तब से एक से बढ़कर एक प्रतिभाएं सामने आने लगी हैं. हाल ही में एक और गुदड़ी के लाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. उसे लोग रानू मंडल का बेटा कह रहे हैं. एक हफ्ते पहले फेसबुक पर पोस्‍ट किए गए इस वीडियो को करीब डेढ़ मिलियन लोग देख सकते हैं.

फिल्‍म दिवाना का का यह गाना गा रहे इस किशोर की आवाज हूबहू कुमार शानू से मिल रही है. सोशल मीडिया पर लोग इसे रानू मंडल (Ranu Mandal) का बेटा बता रहे हैं. बता दें कि साल 1972 में रिलीज हुआ सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है' फिल्म शोर का है. गाने को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मुकेश ने मिलकर गाया था. महिला की आवाज में गाए हुए इस गाने ने सोशल मीडिया खूब वाहवाही लूटी थी. देखते ही देखते रानू मंडल (Ranu Mandal)  महिला अपने गाने की वजह से रातों-रात स्टार बन गई.

पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदलने जा रही है. रानू को मुंबई के इस सिंगिग शो ने इन्वाइट किया है. इसके साथ ही रानू अब हिमेश की फिल्म में गाती भी नजर आएंगी. बता दें कि रानू, हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड भी कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए हिमेश ने रानू को 6 लाख रुपए दिए हैं.