BREAKING NEWS
  • मोदी सरकार ने स्वयंभू बाबा नित्यानंद का पासपोर्ट किया रद्द, नए की भी अर्जी खारिज- Read More »

Video: कुश्ती के रिंग में लड़की के साथ हुआ लड़के का मुकाबला, 3 मिनट बाद ही...

News State Bureau  |   Updated On : June 28, 2019 05:50:08 PM
image courtesy- youtube

image courtesy- youtube (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर एक महिला पहलवान का जलवा बिखरा हुआ है. इस महिला पहलवान ने कुश्ती के रिंग में एक पुरुष पहलवान को 3 मिनट के अंदर चित कर दिया और मैच अपने नाम कर लिया. 8 जनवरी 2019 को HR PB DANGAL नाम के यूट्यूब पेज पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक 14,88,992 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को करीब 2 हजार लोगों ने लाइक किया है तो वहीं दूसरी ओर 528 लोगों ने इस वीडियो को डिस्लाइक भी किया है.

यहां देखें वीडियो- 

ये भी पढ़ें- World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी ने बनाया खास रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

यूट्यूब पर 15 लाख व्यूज पाने के करीब पहुंच चुकी इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की ने कुश्ती के मुकाबले में एक लड़के को पटखनी देकर चित कर दिया. वीडियो में आप देखेंगे कि मैच शुरु होने के साथ ही लड़की ने लड़के के ऊपर दबाव बनाना शुरु कर दिया और उसे खुद पर हावी होने का मौका ही नहीं दिया. मैच जैसे-जैसे आगे बढ़ा, लड़की ने लड़के को जकड़ लिया और लगातार अंक हासिल करती चली गई. वीडियो के कैप्शन की मानें तो ये दंगल हरियाणा के चुहड़पुर का है.

ये भी पढ़ें- World Cup: विराट कोहली ने दिया धोनी के आलोचकों को करारा जवाब, जानें क्या बोले

हालांकि, इस दंगल पर कई लोगों का मानना है कि लड़की और लड़के के बीच हुए इस मुकाबले में फिक्सिंग हुई है और पुरुष पहलवान जान बूझकर लड़की से हार गया. दंगल की इस वीडियो पर 98 लोगों ने कमेंट किए हैं जिनमें ज्यादातर यूजर्स ने इस फाइट को फिक्स बताया है. बता दें कि पहलवानी के मामले में हमारे देश की लड़कियां अब लगातार लड़कों को पछाड़ती जा रही हैं और इस खेल में तेजी से अपना वर्चस्व बना रही हैं.

First Published: Jun 28, 2019 05:50:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो