Video: घर में Prank करना पड़ा भारी, अनजाने में परिजन ने ही चेहरा बिगाड़कर बना दिया कबाड़ा

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 12:53:58 PM
प्रैंक करता युवक

प्रैंक करता युवक (Photo Credit : https://facebook.com )

नई दिल्ली:  

आज के इस फास्ट-फॉर्वर्ड दौर में प्रैंक भी काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. सोशल मीडिया पर आए दिन देशी-विदेशी प्रैंक की कई वीडियोज वायरल होती रहती हैं. इसी कड़ी में एक युवक द्वारा किए गए प्रैंक की वीडियो भी जमकर शेयर की जा रही है, जिसमें युवक को अपने परिजनों के साथ प्रैंक करना काफी भारी पड़ गया और उसका चेहरा बिगड़ गया. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का अपने घर में परिजनों के सामने प्रैंक कर रहा था. लड़का इलेक्ट्रिक ट्रिमर पर चॉकलेट लगाकर अपनी आई-ब्रो उड़ाने का नाटक कर रहा था.

ये भी पढ़ें- भारतीय रेलवे ने शेयर की दुनिया के सबसे ऊंचे रेल ब्रिज 'चिनाब' की तस्वीरें

लड़के को ऐसा करता देख उसके परिजन भागे-भागे वहां पहुंचे और उसके हाथ से ट्रिमर छीन लिया. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने लड़के के हाथ से ट्रिमर छीनने के बाद जाने-अनजाने में उसके आई-ब्रो पर मशीन फेर दी. लेकिन इस बार ये कोई प्रैंक नहीं बल्कि एक मानवीय गलती थी, जिसके बाद लड़के की आई-ब्रो सच में ही साफ हो गई. अपनी ही आई-ब्रो उड़ाने का मजाक लड़के को इतना भारी पड़ा कि इस बार वाकई में उसे अपनी आई-ब्रो से हाथ धोना पड़ा.

ये भी पढ़ें- उसैन बोल्ट नहीं, कर्नाटक के श्रीनिवासा गौड़ा हैं दुनिया के सबसे तेज रेसर, यकीन न हो तो देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो DesiHomie नाम के फेसबुक पेज पर करीब 2 हफ्ते पहले पोस्ट की गई थी. वीडियो को अभी तक करीब 20 लाख बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर 1 लाख 7 हजार से भी ज्यादा लोगों के रिएक्शन आए हैं और करीब 70 हजार लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है.

First Published: Feb 15, 2020 12:41:49 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो