BREAKING NEWS
  • भगवान हैं कि नहीं यह जानना है तो यह Video देखें और खुद करें फैसला- Read More »
  • जेएनयू में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद एचआरडी ने बढ़ी फीस वापस ली- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

VIRAL: दुल्हन ने स्टेज पर ही वरमाला उतार फेंकी और चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगी ये बात...

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 11, 2019 02:16:50 PM
वरमाला के दौरान ऊषा और अरविंद

वरमाला के दौरान ऊषा और अरविंद (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल होने वाली वीडियोज में शादियों की वीडियो की संख्या काफी ज्यादा होती है. आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. यूपी के जौनपुर की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तकरीबन 1 करोड़ 20 लाख बार देखा जा चुका है. बता दें कि ये वीडियो 6 जून 2017 का है, लेकिन अभी चल रहे शादी के इस सीजन में करीब दो साल पुरानी ये वीडियो फिर से वायरल होने लगी है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक ये पूरा मामला जौनपुर के मुंगराबाद शाहपुर थाना क्षेत्र का था. जहां 20 साल की ऊषा की शादी 30 वर्षीय अरविंद कुमार के साथ होनी थी.

ये भी पढ़ें- दो साल पहले प्रेम विवाह करने वाली RPF इंस्पेक्टर ने पति को मारी गोली

वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर आए. लड़की ने जैसे ही दूल्हे को देखा, उसका दिमाग खराब हो गया. लड़की ने अरविंद से शादी करने के लिए इंकार कर दिया. लड़की ने कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है. लड़की के घर वालों ने उसे काफी समझाया, जिसके बाद उनसे जबरन वरमाला पहनाई गई. लेकिन लड़की ने मन बना लिया था कि उसे अरविंद के साथ शादी नहीं करनी है. वरमाला के बाद दोनों परिवार के लोग लड़का-लड़की को आशीर्वाद देने के लिए स्टेज पर पहुंचने लगे. ऊषा स्टेज पर ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि उसके साथ धोखा हुआ है, वह अपनी जिंदगी बर्बाद नहीं होने देगी. ऊषा ने वरमाला उतारकर फेंक दिया और कहा कि उसे बुड्ढे से शादी नहीं करनी है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019 : राजकुमार सैनी ने समर्थकों को वोट के नाम पर दिलाई ये बड़ी कसम

ऊषा ने कहा कि उसे बताया गया था कि अरविंद की उम्र 30 साल है और रंग सांवला है लेकिन वह बुड्ढा है और उसका रंग भी एकदम काला है. लड़की ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अरविंद से शादी नहीं करेगी. जिसके बाद वह स्टेज से उतरकर सीधे अपने घर में चली गई. पूरे मामले में लड़के के पिता का कहना है कि हमने अरविंद की बिल्कुल सही उम्र बताई थी, वह 30 साल का है. अरविंद के पिता ने कहा, ''लड़की ने उम्र का झूठा आरोप लगाया है. शादी में 10 साल की उम्र का अंतर चलता है. हम किसी की बेटी को बदनाम नहीं करेंगे. अगर लड़की शादी नहीं करना चाहती तो हम जबरदस्ती नहीं करेंगे.''

First Published: Mar 11, 2019 01:08:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो