Viral: जबरन दुकान बंद कराने आए थे CAA-NRC विरोधी प्रदर्शनकारी, महिला ने आंखों में झोंक दी लाल मिर्च

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2020 03:50:37 PM
Viral: जबरन दुकान बंद कराने आए थे CAA-NRC विरोधी प्रदर्शनकारी, महिला ने आंखों में झोंक दी लाल मिर्च

प्रदर्शनकारियों पर मिर्च पाउडर उड़ेलती महिला (Photo Credit : फेसबुक )

नई दिल्ली:  

सीएए और एनआरसी के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्से में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने सीएए और एनआरसी के विरोध में घोषित हुए बंद में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि महाराष्ट्र में प्रदर्शनकारी बंद के दौरान जबरन एक मिर्च की दुकान बंद कराने के लिए आए थे. जबकि दुकानदार अपनी दुकान बंद नहीं करना चाहते थे. जब दुकानदार ने प्रदर्शनकारियों के कहने पर दुकान बंद नहीं की तो उनकी भीड़ जबरदस्ती उनकी दुकान में घुसकर शटर गिराने लगी.

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा ये प्यारा मैसेज

काफी देर तक उग्र प्रदर्शनकारियों का उत्पात बर्दाश्त करने के बाद दुकानदार के सब्र का बांध आखिरकार टूट ही गया. दुकान के मालिक और उसकी पत्नी प्रतीत हो रही महिला ने जबरन दुकान बंद करा रहे उग्र प्रदर्शनकारियों पर अपनी ही दुकान पर बेचने के लिए रखे लाल मिर्च का पाउडर उड़ेलना शुरू कर दिया. दुकानदार और उसकी पत्नी का ऐसा रूप देखकर प्रदर्शनकारियों के रूप में जबरन दुकान बंद कराने के लिए आए 'गुंडों' में अफरा-तफरी मच गई और वे इधर-उधर भागने लगे.

ये भी पढ़ें- INDW vs ENGW: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया, कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खेली शानदार पारी

महाराष्ट्र में सीएए और एनआरसी के खिलाफ बंद के दौरान हुई इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो में दिख रही महिला की खूब तारीफ कर रहे हैं. वे महिला की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं, जिन्होंने गुंडों द्वारा जबरन अपनी दुकान बंद नहीं होने दी और उनका डटकर सामना किया. 3 मिनट 34 सेकंड की इस वीडियो को एक दिन के भीतर ही 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि ये वीडियो I Support Narendra Modi नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई है, जिसे जमकर शेयर किया जा रहा है.

First Published: Jan 31, 2020 03:50:37 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो