BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

Viral Video: सबको गुदगुदाने वाले अन्‍नू अवस्‍थी लेकर आए हैं शोक समाचार

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 15, 2019 05:12:10 PM
अन्‍नू अवस्‍थी कानपुर वाले

अन्‍नू अवस्‍थी कानपुर वाले (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

'अन्‍नू अवस्‍थी (Annu Awasthi) कानपुर वाले' से आप सभी परिचित ही होंगे. फेसबुक (Facebook) , वाट्सएप (Whatsapp) और यूट्यूब (YouTube) पर अपने चुटीले अंदाज वाले वीडियो से उन्‍होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. आज अन्नू अवस्‍थी (Annu Awasthi) एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार सबको हंसाने वाले अन्‍नू अवस्‍थी (Annu Awasthi) शोक समाचार लेकर आए हैं, वो भी विधायक जी का. उनका यह वीडियो भी लोगों को खूब गुदगुदा रहा है.

बता दें अब अन्नू अवस्‍थी (Annu Awasthi) की पॉपुलैरिटी की वजह से ही उन्हें बिगबॉस का बुलावा आया था. कानपुर से दिल्ली भी आए थे, लेकिन बात उनकी बन नहीं पाई थी. अपनी मीठी जुबान और लच्छेदार बातों से कहानियां सुनाना उनका पेशा नहीं बल्कि शौक है. अन्नू अवस्‍थी (Annu Awasthi) का पूरा नाम अनूप अवस्‍थी (Annu Awasthi) है. अनूप पेशे से कारोबारी हैं.

अन्नू की वायरल ऑडियो क्लिप

लड़के का तिलक, चुनाव का सीजन, बाबू जी गायब और डेढ़ लाख गायब, टीचर की इज्जत करना सीखें, ससुराल की मेथी, किसमिस डे, नए साल की शुरुआत, बवासीर की कहानी.

महंगी कारों-बाइकों का शौक

महंगी कारों और बाइकों के शौकीन अन्नू एक हथियार अपने साथ जरूर रखते हैं. इस बारे में उनका कहना है कि उनका पेशा ही कुछ ऐसा है कि हथियार रखना मजबूरी है.

First Published: Sep 15, 2019 05:12:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो