logo-image

किचन सिंक में नहाते हुए रेस्टोरेंट कर्मचारी का Video Viral, लोगों ने जताया एतराज

सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक कर्मचारी किचन के सिंक में नहाता दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अमेरिका के मिशिगन के वेंडी का कर्मचारी हैं.

Updated on: 17 Feb 2020, 10:14 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक कर्मचारी किचन के सिंक में नहाता दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अमेरिका के मिशिगन के वेंडी का कर्मचारी हैं. वीडियो को फेसबुक पर शेयर करते हुए कॉनर सोमरफील्ड ने कैप्शन के साथ कहा, 'हां मैं सभी से अभी के लिए बस यह कहना चाहता हूं कि.. ग्रीनवेली के वेंडी में ना जाएं. ये घटिया है.' सबसे पहले वीडियो को टिक-टॉक पर पोस्ट किया गया था, इसके बाद फेसबुक पर यह तुरंत वायरल हो गया.

और पढ़ें: माइनस डिग्री तापमान में साधु ने किया कुछ ऐसा, दांतों तले दबा लेंगे आप अंगुली

वीडियो में एक युवा व्यक्ति रेस्टोरेंट के बड़े से किचन सिंक में बैठा दिख रहा है. एक अन्य व्यक्ति भी वीडियो में दिख रहा है, जिसने वेंडी की यूनिफॉर्म पहनी है. वह सिंक में बैठे हुए व्यक्ति पर कुछ डालते दिखाई दे रहा है और कह रहा है खुद को साफ करे.

बैठा आदमी कहता है, 'यह हॉट टब की तरह है, मैं बस जीवन का आनंद ले रहा हूं.' वहीं पास खड़े व्यक्ति की पीछे से हंसने की आवाज आ रही है. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों ने रेस्टोरेंट हाइजीन को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाए.

एक यूजर ने लिखा, 'वाह, मुझे पूरा विश्वास है कि तुम्हारे माता-पिता को तुम पर नाज होगा. ग्राहकों के लिए बहुत ही अव्यवसायिक और अपमानजनक कार्य.' दूसने ने कहा, 'मैं भी एक रेस्टोरेंट पर कार्य करता हूं, मैनेजर कहा है? घृणित कार्य है यह, इसे मैनेजर सहित बाहर निकाला जाना चाहिए.' अन्य ने कहा, 'जिन लोगों के लिए यह बड़ी बात नहीं है, वह वहीं लोग है, जिन्हें अपने भोजन में बाल मिलेंगे और वे फिर भी उसे खा लेंगे.'