स्कूल की पढ़ाई-लिखाई से परेशान बच्ची ने कहा, ''पीएम मोदी को एक बार तो हराना ही पड़ेगा''

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 13, 2019 06:22:20 PM
स्कूल की पढ़ाई से परेशान हुई लड़की

स्कूल की पढ़ाई से परेशान हुई लड़की (Photo Credit : https://twitter.com/arunbothra )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2014 में जीत हासिल करने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने. इसके बाद लोकसभा 2019 में भी बीजेपी ने भारी बहुमत से चुनाव जीता और नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के करीब साढ़े 5 साल हो चुके हैं. इस दौरान देश की जनता ने पीएम मोदी के कार्यों को खूब सराहा, वहीं दूसरी ओर एक बड़ा तबका मोदी के काम से संतुष्ट नजर नहीं आया. लेकिन हैरानी की बात ये है कि मोदी के कामकाजों से एक छोटी बच्ची भी परेशान है.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN, Dream 11: इंदौर टेस्ट के लिए रोहित शर्मा नहीं बल्कि इस खिलाड़ी पर लग रहा है बड़ा दांव

जी हां, ये बच्ची रोज-रोज स्कूल जाने को लेकर काफी परेशान है. स्कूल की पढ़ाई-लिखाई से परेशान होकर लड़की का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार हराना ही पड़ेगा. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे बच्ची की इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग बच्ची की इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बता दें कि स्कूली शिक्षा प्रणाली से परेशान इस बच्ची बच्ची की वीडियो को पुलिस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया, जिसके बाद ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गई.

ये भी पढ़ें- AFG vs WI: अफगानिस्तान को हल्के में आंकने की भूल पड़ेगी भारी, टी20 में ले सकते हैं वनडे का बदला

लोग बोथरा द्वारा शेयर की गई वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''दुनिया में स्कूल की स्थापना करने वाला व्यक्ति खतरे में है. यह लड़की उस शख्स को ढूंढ रही है.'' मासूमियत से लबरेज ये बच्ची स्कूल से इस कदर परेशान हो चुकी है कि उसे भगवान से भी शिकायत है. लड़की का कहना है कि भगवान ने सबकुछ तो अच्छा बनाया लेकिन पढ़ाई-लिखाई को बहुत गंदा बना दिया. बच्ची ने कहा कि यदि भगवान ने स्कूल की पढ़ाई-लिखाई को भी अच्छा बनाया होता तो बच्चों को पढ़ने में भी मजा आता.

First Published: Nov 13, 2019 06:22:20 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो