logo-image

चलती कार को निगली 'जमीन', Video देख हक्के-बक्के रह जाएंगे आप

चलती कार को निगली 'जमीन', Video देख हक्के-बक्के रह जाएंगे आप

Updated on: 22 Nov 2019, 09:16 PM

नई दिल्ली:

सड़क हादसे की अलग-अलग तस्वीर भारत समेत दुनिया के कई हिस्सों से आए दिन सामने आते हैं. कई बार सड़क हादसे में लोगों की जान चली जाती है तो कई बार मामूली चोट लग कर रह जाती है. ब्राजील से सड़क हादसे की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए. उन्हें समझ ही नहीं आया कि एक चलती कार को जमीन कैसे निकल गई.

ब्राजील के फ्लोर्स दा कुन्हा, रियो ग्रांडे डो सुल में सड़क पर एक बड़ा गड्ढा हो रखा था. इस गड्ढे से एक ट्रक हो कर पहले गुजरा. ट्रक के पीछे-पीछे एक कार आ रही थी. उसने बड़े गड्ढे को नहीं देखा और पूरी की पूरी कार गड्ढे में समा गई.

इसे भी पढ़ें:एक ही वृक्ष पर लगते हैं 40 तरह के फल, जानें इसके पीछे का 'चमत्कार'

वहां मौजूद एक महिला ने बताया कि उसने बड़ा गड्ढा देखा, लेकिन जबतक वो किसी को रोक पाती तब तक एक कार उसमें चली गई. हालांकि उसके बाद महिला वहां जा रही बाकि कारों को अलर्ट किया और लोगों को बचा लिया.

और पढ़ें:Viral Video: स्कूल प्रोग्राम में बच्ची ने पार्टनर के बजाए अपने बीमार भाई को चुना डांस पार्टनर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हादसे में कार सवार को गहरी चोट लग गई. जहां घटना हुई वहां कैमरे लगे हुए थे. जिसमें पूरा वाकया दर्ज हो गया. आप भी देखें हादसे का वीडियो जो हैरान कर देगी-

मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने वीडियो रिकॉर्डिंग निकाल कर चेक किया तो पूरा माजरा समझा. हादसे में जख्मी हुए लोगों का इलाज हो रहा है. कई विदेशी मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.