logo-image

Viral Video: अक्षय कुमार के 'बाला चैलेंज' को इस खास अंदाज में पूरा करते दिखे वरुण धवन

वीडियो क्लिप में दोनों आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' के गाने 'शैतान का साला' के सिग्नेचर स्टेप को करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 14 Oct 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

'हाउसफुल 4' के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा शुरू किए गए बाला चैलेंज (Bala Challenge) इस वक्त इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है जिसे एक के बाद एक करके बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. बाला चैलेंज को स्वीकार करने वाले सेलेब्रिटी की सूची में अब नया नाम वरुण धवन का जुड़ गया है. वरुण ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा है कि कुछ इस तरह से वह हर रोज सेट पर जाते हैं.

वरुण ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य संग ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है. क्लिप में दोनों आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' के गाने 'शैतान का साला' के सिग्नेचर स्टेप को करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा, लोगों ने जाहिर की नाराजगी

वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा है, "इस प्रकार मैं हर रोज मास्टरजी के साथ सेट पर जाता हूं. क्या स्टेप है. बाला को शुभकामनाएं."

बाला चैलेंज को अपनाने वाले कलाकारों में आयुष्मान खुराना, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान सहित और भी कई हैं.

अगर वरुण के बारे में बात करें तो वह इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखेंगी. ये डेविड धवन की ये 45वीं फिल्म है. फिल्म 'कुली नं. 1' के सीक्वल में अभिनेता राजपाल यादव भी हैं. फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)