logo-image

पति के प्यार से ऊब गई पत्नी ने कहा- बस, अब मुझे तलाक चाहिए

एक महिला ने पति से सिर्फ इसलिए तलाक मांग ली, क्योंकि उसके पति ने उसे खूब प्यार किया और कभी भी उसे दुखी नहीं होने दिया. हालांकि कोर्ट ने दोनों को आपस में मतभेद सुलझाने की बात कही.

Updated on: 26 Aug 2019, 03:55 PM

नई दिल्ली:

हर महिला की ख्वाहिश होती है कि उसका पति उसे खूब प्यार करे. उन दोनों के बीच कोई टकराव ना हो...जीवन खुशियों से भरा हो. अमूमन ऐसा बहुत ही कम होता है, लेकिन कभी आप सोच सकते हैं कि पति के प्यार से ऊब कर कोई महिला अलग हो सकती है. नहीं ना..लेकिन ऐसा एक मामला सामने आया है जहां एक महिला ने पति से सिर्फ इसलिए तलाक मांग ली, क्योंकि उसके पति ने उसे खूब प्यार किया और कभी भी उसे दुखी नहीं होने दिया.

खबर यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) की है जहां एक महिला फुजैरा की शरिया कोर्ट में पति से तलाक लेने की अर्जी लगाई. महिला अपने पति से इसलिए नाराज थी कि एक साल की शादी में उसके पति ने ना ही कभी उससे झगड़ा किया और ना ही उसे दुखी होने दिया. इस पर पति का कहना है कि वह तो सिर्फ अच्छा पति बनना चाहता था.

इसे भी पढ़ें:स्तन कैंसर के खतरे को कम करते हैं ये 5 खाद्य पदार्थ, आज ही अपने डाइट में करें शामिल

‘खलीज टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कहा कि वो अपने पति के ज्यादा प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं. वो ना तो उसपर कभी चिल्लाता है और ना ही कभी उदास रहने देता है. जिसकी वजह से मैं घुटन महसूस करने लगी हूं. एक साल की शादी में हमारे बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ.

महिला ने आगे बताया कि मैं अपने पति के साथ झगड़े के लिए तरस गई. जब भी मैं उससे झगड़ने की कोशिश करती वो रोमांटिक हो जाता है, वो मुझे हमेशा माफ कर देता है. मुझे ऐसी जिंदगी नहीं चाहिए जहां मेरा पति मेरी हर बात माने.

और पढ़ें:Happy Friendship Day 2019: इस फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों को भेजें ये प्यार भरे मैसेज

वहीं पति ने कोर्ट के सामने बताया कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया. वो एक अच्छा पति बनने की कोशिश कर रहा है. उसने कोर्ट से अपील की कि वो उसके पत्नी से कहे केस वापस लेने के लिए. जिसके बात कोर्ट ने आपस में मतभेद सुलझाने को कहा.