BREAKING NEWS
  • सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है- Read More »
  • डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे- Read More »
  • Howdy Modi : Houston में पीएम मोदी की दहाड़, अबकी बार ट्रंप सरकार- Read More »

बीयर बार जा पहुंची 3 साल की बच्ची, कहा- दूध की बोतल दो लगी है भूख, देखें Viral Video

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 07, 2019 05:02:23 PM
वीडियो से ली गई तस्वीर (ट्विटर)

वीडियो से ली गई तस्वीर (ट्विटर)

नई दिल्ली:  

आमतौर पर लोग बीयर बार का रूख शराब के लिए करते हैं. पुरूष-महिलाएं बीयर बार में बैठकर अल्कोहल के साथ कुछ वक्त बीताते हैं. लेकिन कभी आपने सोचा अगर वहां तीन साल की बच्ची पहुंच जाए और बार टेंडर से दूध मांगने लगे तब क्या होगा. हैरान होंगे ना.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है क्रोएशिया के डब्रोन्विक का. जहां पर एक तीन साल की मासूम लड़की बीयर बार पहुंच गई दूध मांगने के लिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची के पिता ने ही इस वीडियो को बनाया है. सबसे पहले आप यह वीडियो देखिए फिर इसके बारे में बताएंगे.

दरअसल, बेन एंडरसन अपनी पत्नी सोफी और तीन साल की बेटी के साथ छुट्टी मनाने डब्रोन्विक पहुंचे थे. बच्ची के माता-पिता पूल के किनारे धूप सेंक रहे थे. तभी तीन साल की बच्ची को भूख लगा और उसने उनसे दूध मांगा. बच्ची के माता-पिता को एहसास हुआ कि वो तो दूध लेकर आए ही नहीं है. जब तक वो दूध का इंतजाम करते, बच्ची होटल के बीयर बार पहुंच गई और बार टेंडर से दूध का बोतल मांगा.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान की एक और हिमाकत, भारत के राष्ट्रपति के लिए बंद किया Airspace

बच्ची की मांग सुनकर बार टेंडर हैरान था, लेकिन उसने कहा बोतल तो नहीं गिलास में दूध चलेगा. बच्ची मान गई और उसके लिए फिर दूध का इंतजाम करवाया गया. इस बीच बच्ची की हरकत पर नजर बनाए हुए उसके पिता बेन ने वीडियो बना लिया.

जैसे ही बेन ने इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया, लाइक और शेयर की बरसात हो गई. अबतक हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है और लाखों लोगों ने लाइक किया है.

First Published: Sep 07, 2019 05:02:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो