logo-image

बीयर बार जा पहुंची 3 साल की बच्ची, कहा- दूध की बोतल दो लगी है भूख, देखें Viral Video

ऐसा ही एक मामला सामने आया है क्रोएशिया के डब्रोन्विक का. जहां पर एक तीन साल की मासूम लड़की बीयर बार पहुंच गई दूध मांगने के लिए.

Updated on: 07 Sep 2019, 05:02 PM

नई दिल्ली:

आमतौर पर लोग बीयर बार का रूख शराब के लिए करते हैं. पुरूष-महिलाएं बीयर बार में बैठकर अल्कोहल के साथ कुछ वक्त बीताते हैं. लेकिन कभी आपने सोचा अगर वहां तीन साल की बच्ची पहुंच जाए और बार टेंडर से दूध मांगने लगे तब क्या होगा. हैरान होंगे ना.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है क्रोएशिया के डब्रोन्विक का. जहां पर एक तीन साल की मासूम लड़की बीयर बार पहुंच गई दूध मांगने के लिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची के पिता ने ही इस वीडियो को बनाया है. सबसे पहले आप यह वीडियो देखिए फिर इसके बारे में बताएंगे.

दरअसल, बेन एंडरसन अपनी पत्नी सोफी और तीन साल की बेटी के साथ छुट्टी मनाने डब्रोन्विक पहुंचे थे. बच्ची के माता-पिता पूल के किनारे धूप सेंक रहे थे. तभी तीन साल की बच्ची को भूख लगा और उसने उनसे दूध मांगा. बच्ची के माता-पिता को एहसास हुआ कि वो तो दूध लेकर आए ही नहीं है. जब तक वो दूध का इंतजाम करते, बच्ची होटल के बीयर बार पहुंच गई और बार टेंडर से दूध का बोतल मांगा.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान की एक और हिमाकत, भारत के राष्ट्रपति के लिए बंद किया Airspace

बच्ची की मांग सुनकर बार टेंडर हैरान था, लेकिन उसने कहा बोतल तो नहीं गिलास में दूध चलेगा. बच्ची मान गई और उसके लिए फिर दूध का इंतजाम करवाया गया. इस बीच बच्ची की हरकत पर नजर बनाए हुए उसके पिता बेन ने वीडियो बना लिया.

जैसे ही बेन ने इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया, लाइक और शेयर की बरसात हो गई. अबतक हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है और लाखों लोगों ने लाइक किया है.