logo-image

VIDEO: गिलहरी ने कोबरा से लड़कर अपने बच्चे को बचाया, लोगों का दिल जीता

मां के प्यार की कोई सीमा नहीं है और ये अंतिम सांस तक भी नहीं खत्म होता. यह एक शक्तिशाली मां की ताकत का उदाहरण है जो अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए शक्तिशाली कोबरा के साथ लड़ाई करती दिख रही है.

Updated on: 13 Mar 2020, 03:51 PM

नई दिल्‍ली:

एक गिलहरी का अपने बच्चों को कोबरा से बचाने के लिए उससे लड़ने का एक अविश्वसनीय वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो को एक भारतीय वन सेवा अधिकारी सुसंता नंदा ने शेयर करते हुए लिखा, मां के प्यार की कोई सीमा नहीं है और ये अंतिम सांस तक भी नहीं खत्म होता. यह एक शक्तिशाली मां की ताकत का उदाहरण है जो अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए शक्तिशाली कोबरा के साथ लड़ाई करती दिख रही है.

साभार - यूट्यूब

यह भी पढ़ें-होली पर सैकड़ों हुड़दंगियों के बीच फंस गई दो लड़कियां, वीडियो देख शर्म से झुक जाएंगी आंखें

वीडियो दर्शाता है कि कैसे एक मादा गिलहरी अपने बच्चों की हिफाजत करने के लिए लड़ती है.39 सेकंड लंबी क्लिप में छोटी गिलहरी को कोबरा पर कई बार फुफकारते हुए देखा जाता है, ताकि सांप दूर चला जाए . इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं.

यह भी पढ़ें-सावधान! अब आपके Pet को भी हो सकता है कोरोना, यहां पहला मामला आया सामने

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा, "मुझे पसंद है कि जिस तरह से गिलहरी ने अपने बच्चों रक्षा करने के लिए अपनी जान खतरे में डाल दी. यह बहुत प्रेरणादायक है." एक अन्य ने लिखा, "क्या मैं इस गिलहरी को अपने भाई- बहनों से मेरे खाना की हिफाजत करने के लिए किराए पर रख सकता हूं."