logo-image

स्कूल के सामने बस में सेक्स कर रहे थे कपल, शख्स ने देखा और कर दिया ये काम

एक कपल डबल डेकर बस में सेक्स कर रहे थे. उनकी इस हरकत को कई लोगों ने देखा. इतना ही नहीं वो बस एक स्कूल के सामने से गुजर रही थी.

Updated on: 23 Dec 2019, 07:27 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया से आए दिन अजीबोगरीब वाकये सामने आते हैं. ऐसा ही एक वाकया ब्रिटेन के मैनचेस्टर से सामने आया है जिसे पढ़कर हैरान रह जाएंगे. यहां एक कपल ने ऐसी हरकत की जिसकी वजह से वहां मौजूद लोग शर्म से डूब गए. दरअसल, एक कपल डबल डेकर बस में सेक्स कर रहे थे. उनकी इस हरकत को कई लोगों ने देखा. इतना ही नहीं वो बस एक स्कूल के सामने से गुजर रही थी. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने कपल की काफी निंदा की.

मैनचेस्टर के प्रेस्टविच से डबल डेकर बस गुजर रही थी. इसी दौरान एक कार से जा रहे गैस इंजीनियर जॉन पॉल डोलन ने कपल की संदिग्ध एक्टिविटी को नोटिस किया. महिला के ऊपर एक पुरूष को उन्होंने लड़खड़ाते हुए देखा.

इसे भी पढ़ें:चोरी हुए कुत्ते को खोजने के लिए महिला ने किराए पर लिया प्लेन, 5 लाख रुपए इनाम की घोषणा

इसके बाद उन्होंने फोन निकाल कर वीडियो बना लिया और अपनी पत्नी को दिखाया. उनकी पत्नी ने इस हरकत को बेहद ही घटिया बताया.

जॉन पॉल बताते हैं कि उनका मकसद इस वीडियो को सोशल करने का नहीं था. उन्होंने फिर नोटिस किया कि बस एक सेकेंड्री स्कूल के सामने से गुजर रही है और कपल सेक्स करना जारी रखते हैं. जिसके बाद उन्होंने कपल को शर्मिंदा करने के लिए वीडियो को सोशल कर दिया. उन्होंने कहा कि यह बेहद ही शर्मिंदा करने वाली घटना थी.

पॉल डोलन ने कहा कि आखिर कैसे बस ड्राइवर ने सीसीटीवी में कपल की हरकत को नोटिस नहीं किया. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वीडियो वायरल होने के बाद कपल ऐसी हरकत सार्वजनिक जगह पर दोबारा ना करें.

और पढ़ें:जामिया हिंसा पर तारेक फतह ने शेयर किया एक ट्वीट, गर्म हो गया सोशल मीडिया का 'मूड'

बस चलाने वाली ट्रांजिट कंपनी को घटना की जानकारी दी गई. वीडियो सामने आने के बाद ट्रांजिट कंपनी गो नॉर्थ वेस्ट ने कहा है कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी है.