logo-image

विराट कोहली ने पोस्‍ट की शर्टलेस तस्‍वीर, फैंस बोले-आपका भी चालान कट गया क्या?

भारत में इस वक्‍त नए ट्रैफिक रूल्‍स के तहत भारी भरकम जुर्माने की खबरों के बीच विराट कोहली ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शर्टलेस तस्‍वीर साझा की है.

नई दिल्‍ली:

भारत में इस वक्‍त नए ट्रैफिक रूल्‍स के तहत भारी भरकम जुर्माने की खबरों के बीच विराट कोहली ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शर्टलेस तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा, "जब तक हम भीतर देखते हैं, हमें बाहर कुछ भी तलाशने की आवश्यकता नहीं होगी." इसके बाद उनकी कई पुरानी तस्‍वीरों को साझा करते हुए उनके प्रशंसकों ने लिखा कि क्रिकेटर ने ट्रैफ़िक उल्लंघन के चालान का भुगतान किया होगा. देखें उनके इस ट्वीट पर कुछ मजेदार कमेंट्स.

भारतीय कप्तान विराट कोहली के इस ट्वीट पर उनके प्रशंसक खूब चटखारे ले रहे हैं. बता दें विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक महीने के कैरिबियन दौरे पर तीनों प्रारूपों में भारत को जीत दिलाई. वह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल भारतीय कप्तान भी बने.

यह भी पढ़ेंः चेक कर लें कहीं आपकी गाड़ी का तो नहीं कट गया चालान, अभी चेक करें, ये है पूरा प्रोसेस

मंगलवार को गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस द्वारा हेलमेट नहीं पहनने और रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट (आरसी) नहीं लेने के आरोप में एक शख्स को 23,000 रुपये की चुनौती दी गई थी. इस घटना से सोशल मीडिया पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था .