logo-image

Viral Video: पीली साड़ी वाली पोलिंग ऑफिसर रीना द्विवेदी अब नीली साड़ी में मचा रहीं धमाल

PWD की अफर रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार भी वह नीले रंग की साड़ी और सपना चौधरी के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 26 Jul 2019, 05:43 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीड‍िया (Social Media) पर तहलका मचाने वाली रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) को तो आप भूले नहीं होंगे. अरे वही पीली साड़ी वाली पीठासीन अधिकारी जो सोशल मीडिया की सेंसेशन बनीं थीं. PWD की अफर रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार भी वह नीले रंग की साड़ी और सपना चौधरी के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. रीना के डांस का वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है.

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है इस वीडियो में रीना प्‍लेन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में हैं, वह अपने डांस से सपना चौधरी को कड़ी टक्‍कर दे रही हैं. उनका अंदाज वाकई दिलकश है, ये वीडियो किसी प्रोग्राम का मालूम होता है, जिसे कि रीना ने खुद ही शेयर किया है, रीना के वीडियो अपलोड करते ही ये इंटरनेट पर छा गया है और लोग रीना की जमकर तारीफें कर रहे हैं.

इससे पहले एक वायरल वीडियो में रीना एक बार फिर पीली ड्रेस में दिखाई दी थीं. वीडियो को किसी घर में शूट किया गया है. वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसको शेयर भी किया जा रहा हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पहली बार सुर्खियों में आई थीं तो पीली साड़ी पहनकर वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं. उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल से कम नहीं दिख रही थीं.

बता दें रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) ने हाल ही में ये कहकर भी सनसनी भी मचा दी है कि वो बिग बॉस (Big Boss) के अगले सीजन में आना चाहती हैं. रीना का कहना है कि मेरा परिवार बहुत सपोर्ट‍िव है. उन्हें खुशी हुई है कि मुझे इस तरह पहचान मिल रही है. रीना अब बिग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनानी चाहती हैं.

यह भी पढ़ेंः रोहित शर्मा ने विराट कोहली के बाद अब अनुष्‍का शर्मा को किया UnFollow

रीना की जो तस्वीरें वायरल हुई थीं उस दिन वो पीली साड़ी (yellow saree) में थी. इस वजह से रीना का नाम भी 'पीली साड़ी वाली महिला' पड़ गया है. इसी नाम से वो मशहूर हो गई हैं. रीना की वायरल तस्वीरों को उनके साथ काम करने वाले किसी दोस्त ने खींचा था. उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि रीना रातों रात सेलिब्र‍िटी बन जाएंगी.

यह भी पढ़ेंः रोहित शर्मा ने विराट कोहली के बाद अब अनुष्‍का शर्मा को किया UnFollow

वैसे रीना के बारे में ये बात जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि उनका एक बेटा अदित है. जो 9वीं क्लास में पढ़ता है. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रीना फिटनेस फ्रीक हैं. अदित के दोस्तों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि रीना उसकी मां हैं. इस बात का सबूत देने के लिए उन्होंने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है.