logo-image

रेलवे स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा' गाने वाली महिला की बदली किस्मत, अब वायरल हुई ये नई फोटो

पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदलने जा रही है.

Updated on: 09 Aug 2019, 06:45 PM

नई दिल्ली:

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला की वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह लता मंगेशकर द्वारा गाया हुआ गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थीं. महिला की आवाज में गाए हुए इस गाने ने सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर महफिल लूट ली थी और देखते ही देखते ये महिला अपने गाने की वजह से रातों-रात स्टार बन गईं. रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला का नाम रानू मंडल है, उनके पति अब इस दुनिया में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली नहीं बल्कि हाशिम अमला हैं असली रन मशीन, यहां देखें रिकॉर्ड्स की लिस्ट

पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदलने जा रही है. जी हां, रानू को मुंबई के इस सिंगिग शो ने इन्वाइट किया है. इसी वजह से शो ने रानू का मेकओवर कराया, जिसके बाद उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन-सा हो गया है. मेकओवर के बाद रानू की तस्वीर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- हाशिम अमला ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, दिग्गजों ने अपने-अपने अंदाज में दी शुभकामनाएं

नई तस्वीर में आप रानू को गुलाबी सिल्क साड़ी में देख सकते हैं, जिसमें वे काफी सुंदर दिख रही हैं. पहले वायरल हुई रानू की वीडियो और इस फोटो को देखकर उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. रानू की जादूई आवाज ने सोशल मीडिया पर ऐसा चमत्कार किया कि देश ही नहीं बल्कि विदेश के लोगों ने भी रानू की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि जल्द ही उन्हें किसी सिंगिंग शो का जज भी बना दिया जाए.