BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

सोशल मीडिया पर अब रानू मंडल का 'बेटा' जीत रहा लाखों लोगों का दिल

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 03, 2019 03:25:08 PM
गुदड़ी का कुमार शानू

गुदड़ी का कुमार शानू (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

कोलकाता के रेलवे स्‍टेशन पर गाना गाकर रानू मंडल (Ranu Mandal) रातोंरात सोशल मीडिया में छा गईं. गुदड़ी की लता' रानू मंडल (Ranu Mandal) ने लता मंगेशकर का गाया हुआ गीत 'एक प्यार का नगमा है' गाकर बॉलीवुड पहुंच गईं. उन्‍हें वो शोहरत मिल गई जो रियलिटी शो के कई विजेताओं को अब तक नहीं मिली. अब एक और गुदड़ी के लाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video)हो रहा है. उसे लोग रानू मंडल का बेटा कह रहे हैं. एक हफ्ते पहले फेसबुक पर पोस्‍ट किए गए इस वीडियो को करीब डेढ़ मिलियन लोग देख सकते हैं.

90 के दशक के मशहूर सिंगर कुमार शानू के गाए हुए गीतों को गाने वाला यह किशोर बेहद गरीब घर का लग रहा है. पहले इसके गीतों को सुनें ..

फिल्‍म दिवाना का का यह गाना गा रहे इस किशोर की आवाज हूबहू कुमार शानू से मिल रही है. सोशल मीडिया पर लोग इसे रानू मंडल (Ranu Mandal) का बेटा बता रहे हैं. बता दें कि साल 1972 में रिलीज हुआ सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है' फिल्म शोर का है. गाने को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मुकेश ने मिलकर गाया था. महिला की आवाज में गाए हुए इस गाने ने सोशल मीडिया खूब वाहवाही लूटी थी. देखते ही देखते रानू मंडल (Ranu Mandal)  महिला अपने गाने की वजह से रातों-रात स्टार बन गई.

पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदलने जा रही है. रानू को मुंबई के इस सिंगिग शो ने इन्वाइट किया है. इसके साथ ही रानू अब हिमेश की फिल्म में गाती भी नजर आएंगी. बता दें कि रानू, हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड भी कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए हिमेश ने रानू को 6 लाख रुपए दिए हैं.

First Published: Sep 03, 2019 02:48:37 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो