BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

Video: प्रेमिका के साथ समय बिताने के लिए गया था लड़का, लोगों ने पकड़ कर दिया ऐसा हाल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 07:55:59 PM
बदमाशों के चंगुल में फंसा प्रेमी जोड़ा

बदमाशों के चंगुल में फंसा प्रेमी जोड़ा (Photo Credit : वायरल वीडियो )

नई दिल्ली:  

राजस्थान में तमाम प्रयासों के बावजूद शासन-प्रशासन अपराध पर लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है. राज्य में एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. करौली जिले के गंगापुरसिटी से सामने एक वीडियो को देखकर आप भी सहम जाएंगे. वीडियो में आप देखेंगे कि करीब आधा दर्जन लोग मिलकर एक प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट और बदसलूकी कर रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में दिखाई दे रहे कुछ लोग तो लड़की के साथ जबरदस्ती भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुई नोटों की बारिश, देखते ही देखते इकट्ठा हो गई सैकड़ों की भीड़

खास बात ये है कि प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी करने वालों द्वारा बनाया गया वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो देखते ही देखते प्रशासन के पास भी पहुंच गया. पुलिस मुख्यालय तक वीडियो पहुंचते ही अधिकारी एक्शन में आ गए हैं. पूरे मामले को देखते हुए भरतपुर आइजी लक्ष्मण गौड़ ने प्रेमी जोड़े के साथ हुई बदसलूकी की जांच पड़ताल के लिए संबंधित टीम को जरूरी आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- अश्विन के पास मुरलीधरन के इस रिकॉर्ड की बराबरी करने का सुनहरा मौका, मुकाम से सिर्फ एक विकेट दूर

आईजी ने इस पूरे मामले को लेकर करौली एसपी को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं. इसके साथ ही इस पूरे मामले की आइटी एक्सपर्ट और साइबर सेल भी जांच कर रही है. आईजी लक्ष्मण गौड़ ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. गंगापुरसिटी के सुनसान इलाके में प्रेमी जोड़े के साथ हुई मारपीट पर डीजीपी भूपेन्द्र यादव की भी नजरें बनी हुई हैं. फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं और दोषियों की तलाश की जा रही है.

First Published: Oct 05, 2019 07:36:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो