VIRAL VIDEO : ब्रिटेन की महारानी ने 'पंजाबी' में ऐसा क्या कहा जो वायरल हो गया

News State Bureau  |   Updated On : January 22, 2020 11:28:10 AM
VIRAL VIDEO : ब्रिटेन की महारानी ने 'पंजाबी' में ऐसा क्या कहा जो वायरल हो गया

क्वीन एलिजाबेथ। (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन ने ब्रिटिश राजशाही की विरासत को छोड़ दिया है. जिसके बाद क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में क्वीन एलिजाबेथ दिख रही हैं. लेकिन आवाज उनकी नहीं है. वीडियो को पंजाबी में डब किया गया है. डब वीडियो में कही जा रही बातें इतनी मजेदार हैं कि यह खूब शेयर किया जा रहा है. हालांकि वीडियो क्रिसमस के मौके का है. लेकिन प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी के राजपरिवार से संबंध तोड़ने के बाद इस वीडियो को किसी ने पंजाबी में डब कर दिया है.

वीडियो में कहा जा रहा है कि 'जबसे ये लड़की मेगन ब्याह के आई है तबसे ही परिवार में बवाल मचा है. जब हैरी पैदा हुआ था तभी मैने डायना (हैरी की मां) को बोल दिया था कि तेरा मुंडा किसी काम का नहीं. अब हैरी उस कुड़ी (लड़की) के पीछे-पीछे घर, पैसा और देश छोड़ के कैनेडा जा रहा है. वह कह रहा है कि मैं कैनेडा में बर्गर लगा लूंगा. लेकिन मुझे यहां की बादशाहत कुबूल नहीं है.' वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि कई फैसबुक और ट्विटर एकाउंट से इसे अपलोड किया गया है.

आपको बता दें कि हैरी ने इस बारे में राजपरिवार या फिर महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से कोई चर्चा नहीं की थी. कपल ने ऐलान किया है कि वह अब अपना समय उत्तर अमेरिका में बिताएंगे और प्रेस के साथ लंबे समय से स्थापित संबंधों को वह खत्म कर देंगे.

बकिंघम पैलेस के मुताबिक उन्होंने कहा कि हम शाही परिवार के वरिष्ठ सदस्यों की भूमिका से हट कर आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनना चाहते हैं. इस दौरान महारानी को हमारा पूरा सहयोग मिलता रहेगा. हम अब ब्रिटेन और उत्तर अमेरिका में अपना समय बिताएंगे.

First Published: Jan 22, 2020 11:28:10 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो