logo-image

शहंशाह के पोशाक और हाथों में तलवार लेकर पाकिस्तान के रिपोर्टर ने की ऐसी रिपोर्टिंग, Video देख हंस पड़ेंगे आप

अब चांद नवाब की तरह वहां का एक और रिपोर्ट सोशल मीडिया पर छा गया है. इस रिपोर्टर का नाम है अमीन हफीज. अमीन हफीज अपने अजीबो-गरीब रिपोर्टिंग से लोगों को खूब हंसा रहे हैं.

Updated on: 17 Feb 2020, 04:41 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब को सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाले अमूमन हर भारतीय जानता है. अब चांद नवाब की तरह वहां का एक और रिपोर्ट सोशल मीडिया पर छा गया है. इस रिपोर्टर का नाम है अमीन हफीज. अमीन हफीज अपने अजीबो-गरीब रिपोर्टिंग से लोगों को खूब हंसा रहे हैं.

जियो न्यूज का यह रिपोर्ट हाल में अपने एक और वीडियो से लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. अमीन हफीज पुराने महल की छत पर शहंशाह के कपड़े पहनकर रिपोर्टिंग करता नजर आ रहा है.

इस नए वायरल वीडियो में अमीन हफीज शहंशाह के रूप में दिखाई दे रहे हैं. उसने मुगल शासकों के परिधान में नजर आ रहे हैं. शहंशाह बने अमीन हफीज किसी महल की छत पर खड़े हैं और कैमरे के सामने बोलते हुए पूछ रहे हैं कि उनके इस महल में शादी का आयोजन किसने कराया. वो सवाल उठा रहे हैं कि ऐतिहासिक महलों में शादी होनी चाहिए या नहीं?

उनके इस वीडियो को पाकिस्तान के मशहूर पत्रकार हामिद मीर ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. आप भी अमीन हफीज का वायरल वीडियो देखिए.

जियो न्यूज के इस रिपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. अब तक हजारों लोगों ने इसे री-शेयर कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:किचन सिंक में नहाते हुए रेस्टोरेंट कर्मचारी का Video Viral, लोगों ने जताया एतराज

इससे पहले भी अमीन की रिपोर्टिंग के कई अजीबो-गरीब और हंसाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. दिसंबर 2018 में भी गधे पर सवार होकर रिपोर्टिंग का वीडियो वायरल हुआ था. उसके बाद एक भैंस से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.