logo-image

Viral Video: पाकिस्‍तानी दुल्‍हन ने पहने टमाटर वाले कंगन, टमाटर का टीका, गले में हार भी टमाटर का

इमरान खान को ये तस्वीर देखनी होगी. पाकिस्तान (Pakistan) को ये नाकामी कबूलनी होगी. ये पाकिस्तान (Pakistan) की बदहाली का सबसे बड़ा सबूत है.

Updated on: 20 Nov 2019, 05:11 PM

नई दिल्‍ली:

टमाटर (Tomato) वाले कंगन.टमाटर (Tomato) वाला टीका.गले में माला भी टमाटर (Tomato) वाली औऱ तो और गजरे में भी फूलों की जगह टमाटर (Tomato) .ये कोई अजब गजब तस्वीर नहीं.बल्कि ये पाकिस्तान (Pakistan) की कंगाली और पाकिस्तान (Pakistan) यों की मुफलिसी पर सबसे बड़ा कटाक्ष है, इमरान खान को ये तस्वीर देखनी होगी. पाकिस्तान (Pakistan) को ये नाकामी कबूलनी होगी. ये पाकिस्तान (Pakistan) की बदहाली का सबसे बड़ा सबूत है.

कहने को ये एक तंज है.लेकिन अगर टमाटर (Tomato) से सजी इस दुल्हन की बातें सुनेंगे.तो आम पाकिस्तान (Pakistan) का दर्द और आंखों के आंसू छलक आते हैं. दुल्हन ने कहा, "देश में टमाटर सोने के दाम जैसा दिनों-दिन अधिक महंगा हो रहा है." टमाटर (Tomato) ने पाकिस्तान (Pakistan) को कैसा लाल किया है.ये समझना भी जरूरी है.आपने महंगे से महंगा किस रेट का टमाटर (Tomato) खाया होगा.शायद 100 रुपए किलो.लेकिन पाकिस्तान (Pakistan) का टमाटर (Tomato) आपके भी होश उड़ा देगा.टमाटर की कीमत मंगलवार को कराची में रिकॉर्ड उंचाई पर पहुंच गई और सोमवार को 300 रुपये प्रति किलोग्राम से 400 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई

पाकिस्तान (Pakistan) में टमाटर (Tomato) का औसत रेट 200 रु. किलो है, जबकि अच्छा टमाटर (Tomato) 300 से 320 रुपए किलो के रेट से बिक रहा है. पाकिस्तान (Pakistan) के हालात ऐसे हो गए हैं कि अब वो ईरान से दोयम दर्जे का टमाटर (Tomato) खरीदने को भी राजी है.लेकिन ईरान से अब तक टमाटर (Tomato) निर्यात की कोई खबर नहीं आई है.यानी पाकिस्तान (Pakistan) यों के लिए टमाटर (Tomato) अब बड़ी चीज हो गई है.जिसे पाकिस्तान (Pakistan) के मुठ्ठी भर रईस ही खा सकते हैं

यह भी पढ़ेंः पीएम नरेंद्र मोदी और शरद पवार की मुलाकात से कांग्रेस नाराज, कहा- ये Wrong Time है, क्योंकि...

यही है पाकिस्तान (Pakistan) यों का वो दर्द.जिसने इस दुल्हन को टमाटर (Tomato) की ज्वेलरी पहनने पर मजबूर कर दिया. ऐसा नहीं कि खेतों में टमाटर (Tomato) कम हुआ.या बरसात ने टमाटर (Tomato) की फसल मार दी.पाकिस्तान (Pakistan) यों को इमरान और बाजवा की करतूतों की सजा भुगतनी पड़ी है.

यह भी पढ़ेंः GST रजिस्ट्रेशन रद्द होने के डर से एक घंटे में एक लाख से ज्यादा भरे गए रिटर्न

पुलवामा में जवानों पर आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच व्पायार तकरीबन बंद कर दिया गया.पाकिस्तान (Pakistan) जाने वाले कई सामानों पर मोदी सरकार ने ड्यूटी बढ़ा दी.जिसके चलते टमाटर (Tomato) की कीमत बढ़ीं और आज पाकिस्तान (Pakistan) टमाटर (Tomato) के लिए भी तरस रहे हैं.