logo-image

Pakistan: जब टीवी पर लाइव शो के दौरान हाथापाई पर उतर आए नेता और पत्रकार, Video वायरल

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे किसी बात पर नेता और पत्रकार के बीच बहस शुरू हो जाती है और ये बहस फिर इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे को पीटने लग जाते हैं

Updated on: 27 Jun 2019, 01:40 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान से एक नया वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी वायरल हो रही है. ये वीडियो एक टीवी शो का है जहां सत्ताधारी पार्टी के एक नेता और पत्रकार आपस में ही भिड़ गए. इतना ही नहीं, इस दौरान नेता ने पत्रकार भी पिटाई भी कर दी. इस वीडियो में दिखाई दे रहा नेता PTI पार्टी का है. जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना लाइव शो के दौरान हुई. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे किसी बात पर नेता और पत्रकार के बीच बहस शुरू हो जाती है और ये बहस फिर इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे को पीटने लग जाते हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने नहीं मानी भारत की बात, सिख तीर्थयात्रियों को वीजा देने से किया इंकार

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के टीवी चैनल 'के 21 न्यूज' पर एक लाइव शो चल रहा था. इस शो के पैनल में पीटीआई नेता मसरूर अली सियाल भी मौजूद थे. अचानक मसरूर अली सियाल और वरिष्ठ पत्रकार के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी जो इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. 

यह भी पढ़ें: World Cup: पाकिस्तान को बाहर करने के लिए बांग्लादेश, श्रीलंका से जान बूझकर हारेगा भारत- पाक पूर्व क्रिकेटर

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गुस्से में आकर नेता ने पत्रकार को धक्का दे दिया और फिर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. हालांकि मौके पर मौजूद बाकी लोगों ने दोनों को किसी तरह अलग किया और मामले को रफा दफा किया.