logo-image

चोरी हुए कुत्ते को खोजने के लिए महिला ने किराए पर लिया प्लेन, 5 लाख रुपए इनाम की घोषणा

फ्रांसिस्को की रहने वाली महिला एमिली टलेर्मो पेश करती है. उनके कुत्ते की जब चोरी हो गई तो उनसे खोजने के लिए उन्होंने जमीन आसमान एक कर दी.

Updated on: 21 Dec 2019, 05:03 PM

नई दिल्ली:

लोग किस कदर पशु प्रेमी होते हैं इसका उदाहरण फ्रांसिस्को की रहने वाली महिला एमिली टलेर्मो पेश करती है. उनके कुत्ते की जब चोरी हो गई तो उनसे खोजने के लिए उन्होंने जमीन आसमान एक कर दी. उन्होंने कुत्ते को खोजने के लिए प्लेन हायर किया. इसके साथ ही उसका पता बताने वालों को 5 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की.

एमिली टलेर्मो का नीली आंखों वाला ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्ता बीते सप्ताह के दुकान के बाहर से चोरी हो गया.

इसे भी पढ़ें:घुसपैठियों से जुड़ा डर निकला सच, जामिया नगर हिंसा में बांग्लादेशी बरसा रहे थे पत्थर

एमिली टलेर्मो ने इसकी शिकायत पुलिस में कई. इसके साथ ही अपने कुत्ते जैक्सन को खोजने के लिए किराए पर प्लेन लिया. ताकि वो पूरे शहर का चक्कर लगाकर अपने कुत्ते को खोज सके. इसके साथ ही महिला ने कुत्ते का पता बताने या फिर खोज के लाने वालों को पांच लाख इनाम देने का ऐलान किया.

महिला ने अपने कुत्ते जैक्सन को खोजने के लिए प्लेन के साथ एक बैनर लगाया जाएगा और प्लेन सैन फ्रांसिस्को और ऑकलैंड के चक्कर लगाएगा. कुत्ते की मालकिन एमिली का कहना है कि वह अपने 5 साल के जैक्सन को खोजने के लिए सब कुछ कर रही है. वह हमेशा मेरे साथ है. वो मेरा सच्चा प्यार है.

और पढ़ें:अगस्ता वेस्टलैंड मामले में गौतम खेतान को नोटिस जारी, कोर्ट ने ED को दी पूछताछ की मंजूरी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एमिली ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कुत्ते की तस्वीर अब तक हजारों लोगों को दिए है, ताकि अगर वह किसी को मिले तो उसे दे दें.

इसके साथ ही एमिली ने के वेबसाइट भी बनाई है, जहां वह $ 7,000 का इनाम दे रही है. कुत्ते की तस्वीर आप भी देखें और कहीं नजर आए तो एमिली को सूचित करें.