logo-image

चालान काटने का पुलिस का ये अंदाज सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखें Video

ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक हर जगह देश के कौने कौने से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आईं.

Updated on: 10 Sep 2019, 03:25 PM

नई दिल्ली:

देश में 1 सितंबर से पूरे देश में नए ट्रैफिक नियम (New traffic rules) लागू हो गए हैं. इसके बाद देश के अलग-अलग हिस्सों से कई खबरें आईं जिनमें कई लापरवाह वाहन स्वामियों के कई बड़े भारी चालान (Challan) काटे गए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया (Social media) से लेकर टीवी तक हर जगह देश के कौने कौने से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आईं. इन प्रतिक्रियाओं में कई लोग सरकार के इस फैसले को गलत बता रहे हैं तो कुछ समर्थन करते भी दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video viral : बहुत शर्मनाक, जमीन में जिंदा दफना दिया गया नील गाय को और देखती रही भीड़

ऐसे में मीम मास्टरों को भी अच्छा कंटेंट मिल गया... ऐसे में ही एक वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रही है जिसमें नए नियम आने के बाद,  सड़क पर खड़े ट्रैफिक हवलदार (Trafic havaldar) की फुर्ती दिखाई गई है. 1 मिनट के इस वीडियों में दो लड़के जिसमें एक स्कूटी पर बैठा हुआ दिख रहा हैं तो वहीं दूसरी ओर एक लड़का पुलिस हवलदार के किरदार में चौकन्ना खड़ा नजर आ रहा है. 1 मिनट वाले हंसी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. आप भी देखें...

बता दें मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू होने के बाद केवल 10 दिनों में ही ट्रैफिक पुलिस के पास इतने पैसे पहुंच गए कि पिछले 6 महीने में नहीं आए होंगे. 1 सितंबर 2019 से लागू हुए नए मोटर व्हीकल एक्ट के बाद से देश भर में वाहन चलाने वाले लोगों में खलबली मची हुई है. ट्रैफिक पुलिस द्वारा काटे जा रहे दे-दनादन चालान समाचारों में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. बताया गया था कि, 1 सितंबर से लागू होने के केवल 4 दिन बाद ही 2 राज्यों दिल्ली और हरियाणा में तकरीबन डेढ़ करोड रुपए चालान से इकट्ठा हो गए थे.