logo-image

टॉयलेट का पानी मिलाता था इडली वाला, सोशल मीडिया पर Video हुआ Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इडली विक्रेता इडली बनाने के लिए स्टेशन के टॉयलेट से गंदा पानी ले जाता दिख रहा है.

Updated on: 02 Jun 2019, 06:21 AM

नई दिल्ली:

अगर आप इडली-सांभर के शौकिन है तो ये खबर सुनकर आपको थोड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इडली विक्रेता इडली बनाने के लिए स्टेशन के टॉयलेट से गंदा पानी ले जाता दिख रहा है. वीडियो बनाने वाले ने जब उसे रोका तब उसने वो गंदा पानी फेंक दिया और वापस दुकान पर आकर इडली बेचने लगा. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि इडली वाला टॉयलेट के नल से पानी भर रहा है. ये सब देखने के बाद जब वीडियो बनाने वाला पूछता है कि पानी क्यों भर रहे हो यहां से, तो दुकानदाक जवाब देने की जगह गुस्साते हुए पूछता है कि क्या पानी अच्छा नहीं है?

जब इडली वाले से पूछा जाता है कि संडास का पानी क्या अच्छा है? तो वह कहता है कि यह संडास नहीं है. इसके बाद दुकानदार कुछ हड़बड़ा जाता है और भरे हुए पानी को खाली करके दुकान की तरफ चला जाता है.

ये भी पढ़ें: Video: गिफ्ट में फोन नहीं मिला तो गर्लफ्रेंड ने जड़ दिए 52 थप्पड़, वायरल हुई वीडियो

वहीं ये मामला सामने आने के बाद रेलवे पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक इसकी को शिकायत नहीं मिली है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इडली वाले ने अपनी दुकान बंद कर दी है.

यह घटना मुंबई के बोरीबली स्टेशन की बताई जा रही है, जहां स्ट्रीट फूड को शौकीनों का तांता लगा रहता है. लेकिन ये वीडियो देखेने के बाद वो अब वो बाहर सड़क किनारें खाने से पहले कई बार सोचेंगे.