logo-image

बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी मां, कार के बैकसीट पर देखी तो गायब थे उसके 'लाल', देखें हैरान करने वाला Video

महिला जब कार को लेकर कुछ दूर निकली तो उसे एहसास हुआ कि वो तो बच्चों को कार में बैठाना ही भूल गई.

Updated on: 26 Feb 2020, 04:07 PM

नई दिल्ली:

कभी-कभी हम किसी काम पर निकलते हैं और कुछ दूर जाकर पता चलता है कि जिस काम से निकले थे उसके संबंधित चीजें लाना तो भूल ही गए. पर ये चीजों के साथ हो सकता है, लेकिन क्या जीते-जागते इंसान के साथ ऐसा हो सकता है. लेकिन ऐसा एक महिला के साथ हुआ. वो अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए निकली. लेकिन उन्हें कार में बैठाना भूल गई.

सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. महिला जब कार को लेकर कुछ दूर निकली तो उसे एहसास हुआ कि वो तो बच्चों को कार में बैठाना ही भूल गई. जिसके बाद वो अपनी गलती पर जोर-जोर से हंसने लगीं. यह वीडियो लोगों को अब खूब हंसा रही है.

24 फरवरी को शेयर किया गया यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं 35 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. जबकि 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे री-ट्वीट किया है.

इसे भी पढ़ें:VIRAL VIDEO: पूनम पांडेय के इस वीडियो ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, आप भी देखें

वीडियो में महिला हंसते हुए कहती है वे कार में नहीं है. मुझे वापस उन्हें लेने जाना होगा. मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा है. मैं कैसे अपने बच्चों को घर पर ही छोड़ आई.’ वह बताती हैं, ‘मुझे उन्हें स्कूल लेकर जाना था। मैं कार में बैठी और निकल गई.'


ट्विटर यूजर्स इस पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप भी कुछ यूजर्स की प्रतिक्रिया देखें.


दुनिया में आए दिन अजीबों गरीब वाकये होते रहते हैं. जो सोशल मीडिया की वजह से वायरल भी हो जाते हैं. हर इंसान के हाथ में मोबाइल और इंटरनेट की वजह से पूरी दुनिया समा गई है. कोई भी वीडियो आता है और वो वायरल हो जाता है.