Video: नींद में था पूरा परिवार और तेज रफ्तार कार से गिर गई 1 साल की बच्‍ची, जानें फिर क्‍या हुआ

एएनआई  |   Updated On : September 09, 2019 03:23:49 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर (Photo Credit : )

इडुक्की :  

जाको राखे साईंया मार सके न कोय. यह कहावत चरितार्थ हो गई एक साल की बच्‍ची पर. केरल के इडुक्की जिले के मुन्नार क्षेत्र में 1 साल की बच्‍ची तेज रफ्तार चलती कार से गिर गई. कार तेजी से निकल गई. इधर ट्रैफिक पर वाहनों का जाना लगा रहा. बच्‍ची किसी तरह घुटनों के बल चलती हुई रोड पार गई.बाद में बच्ची को उसे माता-पिता को सौंप दिया गया. यह पूरा वाकया सीसीटी कैमरे में कैद हो गई. देखें वीडियो..

पुलिस के मुताबिक, माता-पिता और पूरा परिवार कार में मौजूद था. पूरा परिवार तमिलनाडु में मंदिर के दर्शन करने गए थे और वापस लौट रहे थे. जिस वक्त बच्ची कार से गिरी, उस वक्त पूरा परिवार सो रहा था. उनको पता भी नहीं था कि बच्ची गिर गई है. जंगल के वॉर्डन ने देखा कि एक बच्ची चेक पोस्ट के पास अंधेरे में रेंग रही है.

यह भी पढ़ेंःचेकिंग का वीडियो बनाने से रोक नहीं सकती ट्रैफिक पुलिस, जानें अपने अधिकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुन्नार के सब इंस्पेक्टर को शनिवार की रात जंगल के वॉर्डन से एक कॉल आई. कॉल के मुताबिक सड़क के बीच में एक बच्‍ची रेंग रही थी और उसे एक चेक पोस्ट के पास उसे घायल अवस्था में देखा गया.

यह भी पढ़ेंः चंद्रयान-2: अभी कई और अच्‍छी खबरें आने वाली हैं, यूं ही नहीं दुनिया कर रही ISRO का गुणगान

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची कार से गिरती है और सड़क पर रेंगने लगती है. सड़क पर कोई भी मौजूद नहीं था. वो रेंगते हुए सड़के के पार निकल जाती है. जिसके बाद जंगल के वॉर्डन उसको ले जाते हैं.

First Published: Sep 09, 2019 01:38:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो