logo-image

हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो को पेन बेचते हुए नजर आए राजकुमार राव, देखिए Viral Video

अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म का एक मजेदार प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें राजकुमार अपनी बिजनेस स्कील दिखा रहे हैं. इस वीडियो में राजकुमार हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो को पेन बचते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 13 Oct 2019, 03:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'न्यूटन' अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही मेड इन चाइना (Made In China) में नजर आएंगे. फिल्म राजकुमार एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका निभाएंगे. फिल्म का दमदार ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुका है.

अब फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म का एक मजेदार प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें राजकुमार अपनी बिजनेस स्कील दिखा रहे हैं. इस वीडियो में राजकुमार हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो को पेन बचते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी की बेडरूम फोटो हुई वायरल, 19 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा

राजकुमार राव द्वारा शेयर किए गया ये वीडियो एडिटेड वीडियो लियोनार्डो की फिल्म 'द वुल्फ ऑफ वॉलस्ट्रीट' का है. जिसके एक सीन में लियोनार्डो एक व्यक्ति से उन्हें एक पेन बेचने के लिए कहते हैं. इसके बाद विडियो में राजकुमार गुजराती ऐक्सेंट में लियोनार्डो को पेन बेचते दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं वह अपने एक सूप को उनसे खरीदने को कहते हैं.

फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy), बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल जैसे मशहूर कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा.