logo-image

गहरे पानी में जाकर कर रहा था प्रेमिका को प्रपोज, फिर हुआ भयानक हादसा, देखें VIDEO

अमेरिका के लुइसियाना में एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड पानी के भीतर जाकर प्रमोज करने की योजना बनाई और उसकी मौत हो गई.

Updated on: 22 Sep 2019, 07:05 PM

नई दिल्ली:

प्रेमिका को खुश करने के लिए लड़के कुछ नया करने की सोचते हैं, लेकिन कभी-कभी नया करने के चक्कर में जिंदगी पर बन आती है. अमेरिका के लुइसियाना में एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड पानी के भीतर जाकर प्रमोज करने की योजना बनाई और उसकी मौत हो गई. युवक की प्रेमिका ने खुद इस दर्दनाक वाकये को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

केनेशा एंटोनी ने बताया कि तंजानिया वो अपने प्रेमी स्टेवन वेबर के साथ छुट्टियों का लुफ्त उठा रहे थे. इस दौरान स्टेवन वेबर ने केनेशा एंटोनी को पानी की गहराई में उतकर प्रपोज करने की योजना बनाई. पानी में उतकर उसने अपनी केनेशा एंटोनी को प्रपोज किया, लेकिन उसका जवाब नहीं सुन सका. वो गहरे पानी में चला गया था वो बाहर नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई.

केनेशा एंटोनी ने 20 सितंबर के दिन एक फेसबुक पोस्ट लिखी, जिसके जरिए उन्होंने बॉयफ्रेंड स्टेवन वेबर को श्रद्धांजलि दी. एंटोनी ने लिखा, 'वेबर जैसे इंसान को श्रद्धांजलि देने के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ गए हैं. वेबर पानी में डूब गया. वह उन गहराइयों से लौट नहीं सकता. ना ही मेरा जवाब सुन सकता है. हां! हां! मैं तुमसे शादी करूंगी.

इस वाकये का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वेबर पानी की गहराई में गोता लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में प्लास्टिक में कैद एक लेटर है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है. इतना ही नहीं उसने एक अंगूठी निकालकर अपनी गर्लफ्रेंड को दिखाया और शादी के लिए प्रमोज किया.

इसे भी पढ़ें:राहुल गांधी जब पार्टी को नहीं संभाल सकते तो देश क्या संभालेंगे: रामदास अठावले

दर्द में एटोनी लिखती हैं, अपने शुरुआती दिनों में भी हमें एक दूसरे को गले और जश्न मनाने का मौका नहीं मिल सकता. मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल बुरे वक्त में बदल गया. मैं खुद को संभालने की कोशिश करूंगी और वेबर का प्यार हमेशा मेरे साथ रहेगा.