logo-image

गाड़ी में कपल कर रहे थे सेक्स, तभी बदमाशों ने किया ये काम, जानकर कांप जाएगी रूह

यूक्रेन से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई. गाड़ी में जब कपल शारीरिक संबंध बना रहे थे, तभी अपराधी वहां पहुंचे और उन्हें गोली मारकर शव को दफना दिया.

Updated on: 10 Dec 2019, 04:24 PM

नई दिल्ली:

दुनिया में आए दिन अपराध से जुड़ी ऐसी घटनाएं होती है जो चौंकाने के लिए काफी होते हैं. यूक्रेन के गुटिरिवका से एक ऐसी आपराधिक घटना सामने आई जो सुर्खियां बन गई. यहां अपराधियों ने एक कपल को उस वक्त गोलियों से भून दिया जब वो सेक्स कर रहे थे. इस मामले में मुख्य आरोपी को उम्र कैद और उसके सहयोगी को 12 साल की सजा सुनाई गई है. चलिए हम आपको बताते हैं वारदात की पूरी कहानी जो आपको हैरान करके रख देगी इसके साथ ही आप सतर्क भी हो जाएंगे.

डेली मेल के मुताबिक कपल गुटिरिवका में एक खास जगह पर आए दिन जाया करते थे. यह बात अपराधियों को पता था. एक दिन दोनों कपल उस खास जगह पर गए. एसयूवी गाड़ी में दोनों कपल सेक्स करने लगे. इस दौरान घात लगाए अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया.

प्रेमी यूरी के सिर में गोली मार दी वहीं उसकी प्रेमिका से गहने देने को कहा. जब लड़की ने अपने गहने दे दिए. फिर बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी. गोली लगने से कपल की मौत हो गई. इसके बाद बदमाश कपल की गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:Viral Video: अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा, लोगों ने ऐसे बचाई जान

उन्होंने गाड़ी को छुपाकर रख दिया. वारदात के एक साल बाद बदमाश एन्ड्रीव गाड़ी के पार्ट्स बेचने की कोशिश की. जिसका पता पुलिस को चल गया.

और पढ़ें:यहां बनी 7 करोड़ की कुर्सी, जिस पर बैठकर 'भाग्यशाली' हो जाएंगे आप

पुलिस प्रवक्ता रसलन बिरयुकोव ने कहा कि गोली मारने के बाद चोरों ने कपल को जिंदा दफना दिया था. दफनाए जाने के दौरान प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे. घटना 2 जून 2016 की है. पुलिस ने इस मामले में 36 साल के रसलन क्लेमेन्चुक और 39 साल के गेन्नेडी एन्ड्रीव को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को लूट और हत्या मामले में दोषी करार दिया. एन्ड्रीव को उम्रकैद और क्लेमेन्चुक को 12 साल की सजा सुनाई.