logo-image

यहां निकला एक कूल जॉब, पूरी दुनिया घूमने के साथ मिलेगी 22 लाख रुपए सैलरी लेकिन करना होगा ये काम...

ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले एक बिजनेस मैन ने किसी एक का सपना पूरा करने की जिम्मेदारी ली है. लेकिन उसके लिए उसे एक काम करना पड़ेगा और वो काम होगा बिजनेस मैन की तस्वीर निकालना और सोशल मीडिया पर उसे डालने होंगे.

Updated on: 19 Dec 2019, 05:30 PM

नई दिल्ली:

हर इंसान की ख्वाहिश होती है पूरी दुनिया घूमने की. लेकिन पैसे के अभाव में वो अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले एक बिजनेस मैन ने किसी एक का सपना पूरा करने की जिम्मेदारी ली है. लेकिन उसके लिए उसे एक काम करना पड़ेगा और वो काम होगा बिजनेस मैन की तस्वीर निकालना और सोशल मीडिया पर उसे डालने होंगे.

दरअसल, मैथ्यू लेप्रे ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं. उनकी संपत्ति करोड़ों में हैं. उन्होंने एक बेहद ही कूल जॉब निकाली है. इस जॉब में शख्स को पूरी दुनिया घूमने का मौका मिलेगा. उन्हें इसके लिए 22 लाख रुपए भी दिए जाएंगे जो उनकी सैलरी होगी.

मैथ्यू लेप्रे eCom Warrior Academy के फाउंडर हैं. उन्होंने अपने दम पर इस बिजनेस को शुरू किया है. बिजनेस करने की वजह से वो इतनी बिजी रहते हैं कि उन्हें तस्वीर खींचने और सोशल मीडिया पर डालने का वक्त नहीं मिलता है.

इसलिए उन्होंने पर्सनल असिस्टेंट रखने की सोची. जो उनके साथ पूरी दुनिया घूमेगा और फोटो क्लिक कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगा. इसके लिए उसे 28000 यूरो प्रति माह सैलरी मिलेगी. साथ ही होटल में रहना खाना-पीना सब फ्री होगा. इतना ही नहीं इसमें कोई समय सीमा भी नहीं होगी.

इस जॉब के बारे में उन्होंने बताया कि बीते कई वर्षों से वो अकेले ही बिजनेस पर फोकस कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें उनके दोस्त कैप्चर करते हैं. लेकिन अब उन्हें एक पर्सनल फोटोग्राफर की तलाश है.

यानी इस नौकरी से किसी एक का सपना तो पूरा हो जाएगा पूरी दुनिया घूमने का. इसके साथ ही सैलरी भी मिलेगी. तो फिर देर किस बात की आप भी अपनी किस्मत यहां आजमा सकते हैं.