BREAKING NEWS
  • भगवान हैं कि नहीं यह जानना है तो यह Video देखें और खुद करें फैसला- Read More »
  • जेएनयू में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद एचआरडी ने बढ़ी फीस वापस ली- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

VIDEO: पापा रोहित शर्मा की बैटिंग देखने के लिए तरस रही थी नन्ही समायरा, नानी की गोद में बैठकर कर थी इंतजार

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 03, 2019 07:24:22 PM
image courtesy: IPL/facebook

image courtesy: IPL/facebook (Photo Credit : )

मुंबई:  

गुरुवार को IPL 2019 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस ने एक रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया. मुंबई को ये मैच जीताने में जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने अहम योगदान दिया. जहां जसप्रीत बुमराह ने सुपरओवर में 8 रन दिए तो वहीं दूसरी ओर 9 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आए मुंबई के हार्दिक पांड्या ने राशिद खान की पहली ही गेंद पर छक्का जड़कर मैच को पलट दिया था, जिसके बाद दों गेंदों पर दो रन लक्ष्य को हासिल कर लिया और हैदराबाद से मैच छीन लिया. उससे पहले मैच शुरू होने के इंतजार में स्टेडियम में बैठी एक नन्ही-सी बच्ची एक बल्लेबाज की बैटिंग देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी.

ये भी पढ़ें- Dream 11, KXIP vs KKR: केएल राहुल और आंद्रे रसेल पर आंख बंद कर लग रहा दांव, टीम बनाने से पहले यहां डालें नजर

ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि रोहित शर्मा की नन्ही बेटी थी, जो अपने पापा की बैटिंग देखने के लिए मैदान में टकटकी लगाए हुए मम्मी के साथ बैठी हुई थी. समायरा के साथ उनकी नानी टीना सजदेह और मामा कुणाल सजदेह भी मौजूद थे. हालांकि समायरा ज्यादातर अपनी नानी की गोद में ही दिखाई दे रही थीं. बीसीसीआई ने अपने फेसबुक अकाउंट पर गुरुवार को एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें नन्ही समायरा अपनी फैमिली के साथ बैठकर मुंबई को सपोर्ट कर रही थीं. इस वीडियो को अब तक 3 लाख 34 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर 8800 से ज्यादा लोगों के रिएक्शन भी आए हैं.

यहां देखें रोहित शर्मा के परिवार का वीडियो- 

ये भी पढ़ें- IPL 12, KXIP vs KKR: आप-पार की लड़ाई में आज कोलकाता से भिड़ेगा पंजाब, हारने वाली टीम जाएगी बाहर

बता दें कि रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सजदेह ने 30 दिसंबर 2018 को बेटी समायरा को जन्म दिया था. उस दौरान रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थे. जो बेटी के जन्म के बाद अपनी पत्नी और बेटी के पास वापस मुंबई लौट गए थे. रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रीतिका सजदेह आए दिन अपनी बेटी के साथ बेहद ही क्यूट तस्वीरों को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते रहते हैं.

First Published: May 03, 2019 07:24:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो