logo-image

यहां एक दूल्हे ने एक ही मंडप में 2 दुल्हन से की शादी, कहानी जान हैरान रह जाएंगे आप

एक बंदे ने एक साथ दो लड़कियों को अपना हमसफर चुना. इसके पीछे वजह थी कि वो दोनों से प्यार करता था और दोनों को नाराज नहीं कर सकता था.

Updated on: 27 Aug 2019, 06:41 PM

नई दिल्ली:

कहते हैं दिल एक बार में सिर्फ एक लिए ही धड़कता है. लेकिन क्या इस बात में वाकई सच्चाई है? क्या एक साथ दो रिश्तों में रहा जा सकता है? प्यार के लिए उठे कई सारे सवालों का जवाब इंडोनेशिया से सामने आया है. यहां एक बंदे ने एक साथ दो लड़कियों को अपना हमसफर चुना. इसके पीछे वजह थी कि वो दोनों से प्यार करता था और दोनों को नाराज नहीं कर सकता था. 

सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रहा है. एनी पूरवानी (Ani Purwani) नाम की लड़की ने तस्वीर के साथ इसे शेयर किया है. अब तक इस स्टोरी को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. जबकि सैकड़ों लोगों ने इस पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 अगस्त को बंदे ने एक साथ दो लड़की के साथ शादी की. शादी पांगकलन गांव में हुई. इतना ही नहीं दूल्हे ने दोनों लड़कियों के घरवालों को दहेज भी दिया.

इसे भी पढ़ें:Friendship Day 2019: मतलबी यार को पहचानने का इससे बेस्‍ट तरीका कोई हो ही नहीं सकता

बता दें कि इंडोनेशिया में दहेज की प्रथा भारत से बिल्कुल अलग है. वहां लड़के वाले लड़की को दहेज देते हैं. यह प्रतीक है लड़के की आर्थिक स्थिति पता करने के लिए. दहेज से यह पता चलता है कि लड़का लड़की को रखने में सक्षम है कि नहीं.

दूल्हे से जब पूछा गया कि एक साथ उसने दो लड़कियों से शादी क्यों की तो उनसे कहा कि वो किसी को भी नाराज नहीं कर सकता है.

और भी पढ़ें:पार्टनर के साथ फुटबॉलर का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ लाइव, लोगों ने दी ये सलाह

हालांकि इंडोनेशिया में यह कोई पहला मामला नहीं है जहां एक शख्स ने दो शादियां की है. यहां के कानून के मुताबिक एक आदमी चार महिलाओं के साथ शादी कर सकता है.